logo-image

ममता बनर्जी के बयान से JDU हुई उत्साहित, कहा - सभी विपक्षी दल एकजुट हो जाए तो बीजेपी हारेगी

विजय कुमार चौधरी ने कहा है कि नीतीश कुमार की यह मुहिम धीरे धीरे रंग लाने लगी है. ममता बनर्जी के बयान को उन्होंने बेहद महत्वपूर्ण बताया है. अगर विपक्षी दल के नेता अपना निजी स्वार्थ छोड़ दें तो भारतीय जनता पार्टी को 2024 के आम चुनाव में हारेगी.

Updated on: 09 Sep 2022, 01:33 PM

Patna:

मिशन 2024 को पूरा करने के लिए सीएम नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करने में लगे हैं. जिसके लिए उन्होंने दिल्ली का दौरा भी किया और विपक्ष के तमाम बड़े नेतओं से मुलाकत की जिन्होंने उनका स्वगत किया तो कुछ ने अभी तक कुछ नहीं बोला है अपना पत्ता नहीं खोला है. विपक्ष की अगर बात करें तो ममता बनर्जी एक बड़ा चेहरा हैं. लेकिन नीतीश कुमार की उनसे दिल्ली में मुलाकात नहीं हो पाई थी. बावजूद इसके पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने नीतीश के इस फैसले का स्वागत कर दिया है. ममता ने नीतीश से एकजुटता को लेकर जो बयान दिया है उसके बाद जेडीयू भी खासा उत्साहित है.  

बिहार सरकार के वित्त मंत्री और जेडीयू के वरिष्ठ नेता विजय कुमार चौधरी ने नीतीश कुमार के मिशन और विपक्षी एकजुटता को लेकर किए जा रहे प्रयास को सकारात्मक बताया है. विजय कुमार चौधरी ने कहा है कि नीतीश कुमार की यह मुहिम धीरे धीरे रंग लाने लगी है. खासतौर पर ममता बनर्जी के बयान को उन्होंने बेहद महत्वपूर्ण बताया है. अगर विपक्षी दल के नेता अपना निजी स्वार्थ छोड़ दें तो भारतीय जनता पार्टी को 2024 के आम चुनाव में शिकस्त देना कोई बड़ी बात नहीं.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जिन नेताओं से भी मुलाकात की उन सभी नेताओं की तरफ से सकारात्मक रुख देखने को मिला है. अगर विपक्षी दल वाकई एकजुट हो जाते हैं तो यह गठजोड़ भारतीय जनता पार्टी पर बहुत ज्यादा भारी पड़ने वाला है. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी की स्थिति 2024 के चुनाव में अच्छी नहीं रहने वाली, लेकिन इसके लिए जरूरी है कि विपक्ष के तमाम नेता अपनी अपनी छोटी महत्वाकांक्षा को किनारे रखें और एकजुट हो जाएं.