logo-image

बीजेपी संग नीतीश कुमार विधानसभा में साबित करेंगे बहुमत

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधानसभा में आज फ्लोर टेस्ट का सामना करेंगे। गुरुवार को बीजेपी के सहयोग से नीतीश कुमार ने दोबारा मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

Updated on: 28 Jul 2017, 08:40 AM

नई दिल्ली:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार विधानसभा में आज फ्लोर टेस्ट का सामना करेंगे। गुरुवार को बीजेपी के सहयोग से नीतीश कुमार ने दोबारा मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। शुक्रवार को वो बिहार विधानसभा में बहुमत साबित करेंगे।

वहीं आरजेडी के तेवर गर्म हैं और आजेडी ने गुप्त मतदान की मांग भी की है। हालांकि नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली जेडीयू ने साफ कर दिया है कि उनके पास पूर्ण बहुमत है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बने रहेंगे। राज्यपाल को नीतीश ने 131 विधायकों के समर्थन का पत्र सौंपा है। जिसके बाद राज्यपाल ने नीतीश को दो दिनों के भीतर विधानसभा में बहुमत साबित करने को कहा था।

लालू यादव के घर शुक्रवार शाम हुई आरजेडी की बैठक के बाद एक विधायक ने कहा, 'हम विधानसभा में गुप्त मतदान की मांग करेंगे। तब हमें पता चल सकेगा कि कौन जीता और कौन हारा।'

वहीं नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली जेडीयू ने साफ कर दिया है कि उनके पास पूर्ण बहुमत है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बने रहेंगे। राज्यपाल को नीतीश ने 131 विधायकों के समर्थन का पत्र सौंपा है। जिसके बाद राज्यपाल ने नीतीश को दो दिनों के भीतर विधानसभा में बहुमत साबित करने को कहा था।

Live Updates -

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें