logo-image

JDU ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा - डर के कारण अमित शाह ने दौरा किया रद्द

अमित शाह के दौरा को रद्द किये जाने के बाद अब JDU पार्टी ने उनपर हमला करते हुए कहा है कि अमित शाह डर गए हैं. इसलिए उन्होंने खुद ही अपने दौरे को रद्द किया है सरकार के तरफ से उन्हें सुरक्षा दी गई थी. साथ ही उनकी रैली के लिए पुख्ता इंतजाम किये गए थे.

Updated on: 01 Apr 2023, 02:24 PM

highlights

  • डर के कारण अमित शाह ने अपना दौरा खुद ही कर दिया रद्द - नीरज कुमार
  • बिहार सरकार के तरफ से पुलिस बल करावा दिया गया था उपलब्ध - नीरज कुमार
  • BJP ने जगजीवन राम छात्रवृति योजना को भी कर दिया बंद - नीरज कुमार

Patna:

सासाराम में हुए हिंसक झड़प के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दौरा रद्द कर दिया गया है. इलाके में तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए धारा 144 लागू कर दी गई है. वहीं, इलाके में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है. अमित शाह के दौरा को रद्द किये जाने के बाद अब JDU पार्टी ने उनपर हमला करते हुए कहा है कि अमित शाह डर गए हैं. इसलिए उन्होंने खुद ही अपने दौरे को रद्द किया है सरकार के तरफ से उन्हें सुरक्षा दी गई थी. साथ ही उनकी रैली के लिए पुख्ता इंतजाम किये गए थे.     

हिंसक झड़प के बाद डर गए हैं अमित शाह 

जेडीयू के एलएलसी नीरज कुमार ने कहा कि अमित शाह सासाराम में हुए हिंसक झड़प के बाद डर गए हैं और अपने डर के कारण ही उन्होंने अपना दौरा खुद ही रद्द कर दिया है. उनके दौरे को लेकर सारी तैयारी पूरी कर ली गई थी. बिहार सरकार के तरफ से उन्हें पुलिस बल भी उपलब्ध करावा दिया गया था. सबलोगों ने वहां रिपोटिंग भी कर ली थी. बीजेपी के तरफ से झूठ बोला जा रहा है कि राज्य सरकार के तरफ से उन्हें मदद नहीं दी जा रही थी.  

सम्राट अशोक के लिए नहीं किया है कोई काम 

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अमित शाह अच्छे से जानते हैं कि उन्होंने सम्राट अशोक के लिए कोई भी काम नहीं किया है. ऐसे में वो खुद ही सम्राट अशोक की जयंती में शामिल नहीं होना चाहते थे. उन्होंने कहा कि अमित शाह ने बाबू जगजीवन राम  का भी अपमान किया है. बीजेपी की सरकार ने जगजीवन राम छात्रवृति योजना को भी बंद कर दिया है. 

यह भी पढ़ें : मधुबनी में मां की ममता हुई शर्मसार, नवजात बच्ची को झाड़ियों में फेंका

जानिए  सम्राट चौधरी ने क्या कहा है ?

आपको बात दें की बीजेपी बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि सासाराम में जो हालत है उसे देखते हुए इस रैली को रद्द किय गया है. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि ये शर्म की बात है कि सरकार लोगों को सुरक्षा तक नहीं दे पा रही है. सासाराम में अमित शाह सम्राट अशोक की जयंती समारोह में शामिल होने वाले थे लेकिन हमसे ये आग्रह किया गया कि हम ये कार्यक्रम ना करें, जिसके बाद हमने ये फैसला लिया है. उन्होंने ये भी कहा कि सरकार अमित शाह को सासाराम में सुरक्षा देने में समर्थ नहीं थी.