logo-image

बिहार चुनाव परिणाम के बाद नीतीश ने जनता को किया नमन, पीएम को सहयोग के लिए कहा धन्यवाद

बिहार विधानसभा चुनाव में NDA को 125 सीटें मिलीं है जिसमे बीजेपी को 74, जेडीयू को 43, जीतनराम मांझी की पार्टी को 4 और वीआईपी को 4 सीटें मिली हैं.

Updated on: 11 Nov 2020, 11:15 PM

पटना :

बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम पक्ष में आने के बाद नीतीश कुमार ने ट्वीट कर बिहारवासियों को नमन किया है. बिहार विधानसभा चुनाव में NDA को 125 सीटें मिलीं है जिसमे बीजेपी को 74, जेडीयू को 43, जीतनराम मांझी की पार्टी को 4 और वीआईपी को 4 सीटें मिली हैं. नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा 'जनता मालिक है'. उन्होंने जनता के साथ साथ प्रधानमंत्री मोदी को भी धन्यवाद किया है. 

नीतीश कुमार ने अपने ट्वीट में कहा कि जनता मालिक है. उन्होंने NDA को जो बहुमत प्रदान किया, उसके लिए जनता-जनार्दन को नमन है. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिल रहे उनके सहयोग के लिए धन्यवाद करता हूं.  बता दें कि बिहार विधान सभा चुनाव में एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिला है. 

इस चुनाव में एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिलने से बीजेपी पार्टी में दिल्ली से लेकर पटना तक जश्न का माहौल है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी मुख्य कार्यालय पंहुच कर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. पीएम ने कहा कि इन चुनाव परिणामों में NDA को अपार जनसमर्थन मिला है. इसके लिए बीजेपी, एनडीए के लाखों कार्यकर्ता भाइयों-बहनों को जितनी बधाई दूं उतनी कम है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सम्बोधन में कहा कि मैं हर कार्यकर्ता और उनके परिवारजनों को हृदय से बधाई देता हूं. पीएम ने इस कोरोना काल में चुनाव में लोगों की भागीदारी को ले कर उनको बधाई दिया।