logo-image

बिहार में कार्यकर्ताओं से पैर दबवाते पाए गए JDU विधायक

बिहार की सत्ताधारी जेडीयू का एक नया चेहरा रविवार को देखने को मिला है. पार्टी के एक दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान जनता के प्रतिनिधि और नवादा से जेडीयू के विधायक कौशल यादव (Kaushal Yadav) सम्मेलन के दौरान अपने कार्यकर्ताओं से पैद दबवा

Updated on: 01 Mar 2020, 08:27 PM

पटना:

बिहार की सत्ताधारी जेडीयू (JDU) का एक नया चेहरा रविवार को देखने को मिला है. पार्टी के एक दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान जनता के प्रतिनिधि और नवादा से जेडीयू के विधायक कौशल यादव (Kaushal Yadav) सम्मेलन के दौरान अपने कार्यकर्ताओं से पैद दबवाते हुए नजर आए.

उनके पैर दबवाने का वीडियो किसी ने बना लिया जो अब खूब वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक विधायक अपने कार्यकर्ताओं के साथ गांधी मैदान में पहुंचे थे. जहां वह थक कर जमीन पर लेट गए. जिसके बाद यादव वहां समर्थक से पैर दबवाने लगे.

नीतीश बोले- CAA और NRC पर बनी स्टैंडिंग कमेटी में लालू भी थे

बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू को राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने रविवार को जेडीयू कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के लोदों ने उन्हें 2005 में मौका दिया था. तब से वह लगातार काम कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि जो लोग उन पर सवाल उठाते हैं उन्हें जल्द ही जवाब मिल जाएगा. नीतीश कुमार ने एक बार फिर से दोहराया कि एनआरसी और सीएए पर बनी स्टैंडिंग कमेटी में लालू प्रसाद यादव भी थे. NPR को लेकर उन्होंने कहा कि हमने विधानसभा में प्रस्ताव लाकर साफ कर दिया है कि 2010 के फार्मूले पर ही NPR होगा और बिहार में एनआरसी लागू नहीं होगी.