logo-image

जमुई के छात्र की पश्चिम बंगाल के छात्रावास में मौत, फंदे से लटका मिला शव

पश्चिम बंगाल के बारानगर भारतीय राष्ट्रीय दिव्यांग छात्रावास में जमुई के एक छात्र की संदिग्ध हालत में फंदे से लटका हुआ शव बरामद किया गया है.

Updated on: 30 Nov 2022, 03:48 PM

highlights

.भारतीय राष्ट्रीय दिव्यांग छात्रावास में छात्र की मौत

.फंदे से लटका मिला शव

.परिजनों को हत्या की आशंका

Jamui:

पश्चिम बंगाल के बारानगर भारतीय राष्ट्रीय दिव्यांग छात्रावास में जमुई के एक छात्र की संदिग्ध हालत में फंदे से लटका हुआ शव बरामद किया गया है. जैसे ही छात्र का शव बुधवार की सुबह जमुई जिले (Jamui News) के चंद्रदीप थाना अंतर्गत महतपर गांव पहुंचा तो परिजनों ने युवक की हत्या कर शव को टांगे जाने की आशंका जताई. परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए जमुई - नवादा मुख्य मार्ग के चंद्रदीप मोड़ के समीप सड़क जाम कर दिया और एसपी (Jamui SP) को बुलाने की मांग करने लगे. 

बताया जा रहा है कि चंद्रदीप थाना क्षेत्र के महतपुर गांव निवासी पवन सिंह का पुत्र प्रिय रंजन उर्फ गोलू पढ़ने में काफी तेज था. जो पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना बारानगर स्थित भारतीय राष्ट्रीय दिव्यांग संस्था में तैयारी कर रहा था. अचानक प्रियरंजन के शव मिलने के बाद उनके दोस्त भी बदहवास है. साथ ही उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि उसकी मौत हो चुकी है. जबकि पश्चिम बंगाल की पुलिस इसे आत्महत्या मानते हुए मामूली प्राथमिकी दर्ज कर शव को उसके घर भेज दिया. 

पीड़ित के पिता पवन सिंह, भाई प्रवीण रंजन, बहन अंशु प्रिया रंजन ने इस घटना को हत्या (Murder) बताते हुए जमुई एसपी शोर्य सुमन से मांग की है कि पूरे मामले को लेकर पश्चिम बंगाल की पुलिस से बात कर इस हत्या की पूरी घटना की जांच कर मामले में दोषी आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए. मृतक के पिता ने बताया कि उसके पुत्र से प्रत्येक दिन फोन पर बात होती थी और वह किसी तरह का कोई मानसिक दवाब में नहीं था. इस लिए वह आत्महत्या कर ही नहीं सकता है. इसलिए उन लोगों ने मांग की है कि पूरे मामले की जांच की जाए. आपको बता दें कि बंगाल इस घटना को आत्महत्या मान रही है. वहीं, घंटों सड़क जाम रहने से उक्त मार्ग से गुजरने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.

रिपोर्ट : गौतम

यह भी पढ़ें: सरकारी स्कूलों की बदली सूरत, बच्चे विद्यालय के लिए अब हो रहें बेताब