News Nation Logo

चाचा ने 7 साल के भतीजे की दी बलि, घर में करता था जादू टोना

जमुई में चाचा भतीजे के कलंकित करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सात साल के बच्चे की बलि उसी के चाचा ने दे दी. दरअसल जमुई में बीते 22 दिसंबर को जमुई जिले के सोनो इलाके में 7 साल की बच्चे की हत्या कर दी गई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 27 Dec 2020, 03:27:49 PM
jamui news

बिहार के जमुई में चाचा ने भतीजे की बलि दी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

जमुई:

बिहार के जमुई में चाचा भतीजे के कलंकित करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सात साल के बच्चे की बलि उसी के चाचा ने दे दी. दरअसल जमुई में बीते 22 दिसंबर को जमुई जिले के सोनो इलाके में 7 साल की बच्चे की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी चाचा तूफानी यादव को गिरफ्तार कर लिया है. हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी ने बताया कि तांत्रिक के कहने पर जादू टोना के चक्कर मे 7 साल के सौरभ की बली उसके चाचा ने दी थी.

पुलिस ने इस हत्याकांड में तांत्रिक समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. घटना के पीछे जमीनी विवाद कारण नहीं बल्कि लालच है जिसमें जादू टोना के चक्कर मे आकर तूफानी यादव ने अपने भतीजे की हत्या गला काटकर कर दी थी. हत्या में उपयोग में लाया हुआ तलवार भी पुलिस ने बरामद किया है. 

यह भी पढ़ें : जिस महिला की हत्या में सजा काट रहे थे 2 लोग, वह डेढ़ साल बाद जिंदा मिली

सोनो थाना इलाके के कुहिला गांव में हुई इस घटना को आरोपी ने चचेरे भाई कारू यादव के उकसावे में आकर अंजाम था जिसमें तंत्र मंत्र करते हुए एक तांत्रिक ने ऐसा करने को कहा था. एसपी ने बताया कि तांत्रिक जनार्दन गिरी को गिरिडीह इलाके से गिरफ्तार किया गया है, एसपी ने बताया कि नरबलि के लिए गिरफ्तार तांत्रिक ने आरोपी तूफानी यादव को उकसाया था. 7 साल के सौरभ की हत्या के ठीक पहले कारू यादव के घर में जादू टोना किया गया था, जिस दौरान तूफानी यादव को कारू यादव को ताड़ी भी पिलाया था.

यह भी पढ़ें : हिन्दू से शादी करने वाली 2 मुस्लिम महिलाओं को पुलिस सुरक्षा

मामले का खुलासा करते हुए एसपी ने बताया कि आरोपी तूफानी यादव के चचेरे भाई कारू यादव की यह साजिश थी कि हत्या के मामले में जब तूफानी जेल चला जाएगा तो उसकी सारी जमीन पर उसका हक होगा. पुलिस ने हत्या में उपयोग की गई तलवार को भी बरामद किया है. इस हत्याकांड में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

First Published : 27 Dec 2020, 03:23:05 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.