logo-image
लोकसभा चुनाव

बाबा बागेश्वर पर जगदानंद का विवादित बयान, कहा- गांव में जब मदारी आता है, तो भीड़ लग जाती है

बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री को लेकर सियासत लगातार तेज है. राजद के नेता लगातार धीरेंद्र शास्त्री पर हमलावर हैं, ऐसे में राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भी बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री पर जोरदार हमला बोला है.

Updated on: 16 May 2023, 08:05 PM

highlights

  • बाबा बागेश्वर पर जगदानंद का विवादित बयान
  • कहा- गांव में जब मदारी आता है, तो भीड़ लग जाती है
  • ऐसे लोगों को जेल भेज देना चाहिए

Patna:

Bihar Politics: बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री को लेकर सियासत लगातार तेज है. राजद के नेता लगातार धीरेंद्र शास्त्री पर हमलावर हैं, ऐसे में राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भी बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि गांव में जब मदारी आता है, तो भीड़ लग जाती है, तो बिहार में भी एक मदारी आया हुआ है. नौबतपुर में इसलिए भीड़ लग रहा है और मुझे कोई यह बाबा नहीं दिख रहा है. संविधान के खिलाफ बोलने वाले को मैं देश का दुश्मन मानता हूं. वहीं बाबा ने कहा था कि 'आने वाले समय में पूरा देश हिंदू राष्ट्र होगा', उस पर जगदानंद सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि ऐसा क्या बिगड़ रहा है कि इस तरीके का बयान लोग दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- तेजप्रताप यादव ने बाबा बागेश्वर को पहचानने से किया इंकार, तो लालू ने उठाए सवाल

गांव में जब मदारी आता है, तो भीड़ लग जाता है

अगर जरा भी इंसानियत बची है, तो इस तरीके के हरकत से बचे. उन्मादवादी और दंगाई लोग बाज आ जाए, वरना भारत में ऐसे लोग काफी ज्यादा खतरा पैदा करने जा रहे हैं. बाबा के चमत्कार पर जगदानंद सिंह ने कहा कि कभी कोई किसी ने नहीं पूछा कि आदमी को चिड़िया बना देते हो और चिड़िया को आदमी यह सब धोखाधड़ी है और लोगों का अंधविश्वास. यही कारण है कि कुछ लोग इस देश को शिक्षित ही नहीं होने दिए. भक्ति प्रबल है, हमारा कर्म कुछ प्रबल नहीं है. अगर कर्म करने की ताकत होगी तो हम आगे बढ़ेंगे, लेकिन कुछ लोग चीजों को उल्टी दिशा में ले जा रहे हैं.

ऐसे लोगों को जेल भेज देना चाहिए

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारत किसी के तोड़ने से और उन्मादी विवाद पैदा करने से कुछ नहीं होगा. इनके हालत तो आसाराम जैसा हो जाना चाहिए था और अभी तक इन्हें जेल में भेज देना चाहिए था, लेकिन इन दंगाइयों को बिहार में आने दिया जा रहा है और सारे लोगों को बीच नफरत फैलाने का काम हो रहा है.