logo-image

BJP पर बरसे जगदानंद सिंह, कहा - आपने घोंपा है भारत माता की आत्मा में छुरा

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने पीठ में छुरा नहीं घोंपा बीजेपी ने भारत माता की आत्मा में छुरा घोंपा है. बीजेपी को जरा भी शर्म नहीं आती. आप तो गोडसे को मानने वाले और गांधी की हत्या करने वाले लोग हैं.

Updated on: 23 Sep 2022, 07:48 PM

Patna:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज पूर्णिया में जन भावना रैली को संबोधित किया. वो अपने दो दिन के दौरे पर हैं. उनके दौरे को लेकर पहले से ही कई कयास लगाए जा रहें थे कि उनके आने से बिहार की राजनीति में बदलाव होगा. पूर्णिया में जहां उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा. लोगों को जंगलराज की याद दिलाई साथ ही ये भी कहा कि नीतीश कुमार ने छुरा घोंपने का काम किया है. अमित शाह के इस बयान पर अब राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने पीठ में छुरा नहीं घोंपा बीजेपी ने भारत माता की आत्मा में छुरा घोंपा है. बीजेपी को जरा भी शर्म नहीं आती.

जगदानंद ने कहा कि आप तो गोडसे को मानने वाले और गांधी की हत्या करने वाले लोग हैं. बीजेपी गांधी के विचारों की हत्या करना चाहती है. हम यह कतई नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि देश की संपत्ति से भारत सरकार को खरीदने वाले मुकेश अंबानी और अडानी की दौलत में वह ताकत नहीं है जो बिहार की जनता को खरीद सके.   

बता दें कि, पूर्णिया में जन भावना रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा था कई ऐसे लोग हैं जिन्हें नीतीश कुमार ने धोखा दिया है. जार्ज फर्नांडिस, शरद यादव, रामविलास पासवान, जीतन राम मांझी जैसे लोगों को भी नीतीश ने नहीं छोड़ा. अब बीजेपी को धोखा देकर लालू के गोद में जाकर बैठ गये हैं. अमित शाह ने लालू को चेताते हुए कहा कि आप भी याद रखिएगा लालू जी कल के डेट में कहीं आपको भी छोड़कर नीतीश कुमार कांग्रेस का दामन ना थाम लें.