News Nation Logo

जगदानंद सिंह का एक बार फिर RJD प्रदेश अध्यक्ष बनना लगभग तय, किसी और नेता ने नहीं किया नामांकन

| Edited By : Jatin Madan | Updated on: 19 Sep 2022, 07:50:24 PM
Jagdanand Singh news

फाइल फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

Patna:  

लालू-तेजस्वी की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के नए प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ही होंगे. ये उनका बतौर प्रदेश अध्यक्ष दूसरा कार्यकाल होगा. सोमवार को उन्होंने नामांकन किया. इसके बाद स्क्रूटनी होगी. कल तक नामांकन वापस लेना का समय है. इसके बाद 21 सितंबर को राज्य परिषद की बैठक में उनके नए प्रदेश अध्यक्ष बनने की घोषणा कर दी जाएगी. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साथ में जगदानंद सिंह ने लंबी राजनीति की है. दोनों अच्छे दोस्त भी माने जाते हैं. साथ ही जगदानंद सिंह ने पिछले विधानसभा चुनाव में अधिक मजबूती दी और उनके नेतृत्व में पार्टी ने अच्छी जीत हासिल की है. लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव की पहली पंसद वह प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए हैं. उन्हें पार्टी एक बार फिर से प्रदेश अध्यक्ष बनाने जा रही हैं.

साथ ही आपको बता दें कि जगदानंद सिंह नेरविवार को लालू यादव से उनके आवास पर मुलाकात की थी. मुलाकात में लालू यादव ने जगदानंद सिंह को प्रदेश अध्यक्ष की कमान संभालने का निर्देश दिया. इसके बाद आज जगदानंद सिंह ने नामांकन दाखिल कर दिया. नामांकन के दौरान तेजस्वी यादव भी जगदानंद सिंह के साथ रहे. इस दौरान तेजस्वी यादव ने उन्हे बधाई दी.
तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए केवल एक व्यक्ति जगदानंद सिंह का नामांकन हुआ है, इसलिए इनको बधाई देता हूं.

साथ ही डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सीबीआई के जमानत रद्द करने के मामले पर दिया बयान. बिहार में रोजगार देने के साथ साथ नई सरकार बनने से कई लोगों को घबराहट है. वहीं, हमसभी बेहतर काम कर रहे हैं. 2024 के चुनाव का डर के साथ साथ लाखों लोगों को रोजगार देने पर काम कर रहे हैं इसलिए केंद्र की सरकार घबरा गई है. सीबीआई का हमेसा सहयोग और मदद करते हैं. पहले भी हमने अपने घर में दफ्तर खोलने का सुझाव दिया था.

First Published : 19 Sep 2022, 07:50:24 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.