logo-image

Bihar Politics: जगदानंद सिंह ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा - हम जय श्रीराम नहीं हे राम वाले हैं

जगदानंद सिंह ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि वो तो संविधान को बदलने की कोशिश में लगे हुए हैं.

Updated on: 07 Sep 2023, 01:29 PM

highlights

  • संविधान को बदलने की कोशिश में हैं लगे हुए - जगदानंद सिंह
  • हम जय श्रीराम नहीं हे राम वाले हैं - जगदानंद सिंह
  • RSS के लोगों को भगाने का किया जाएगा काम - जगदानंद सिंह

Patna:

आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के दिए गए बयान के बाद से ही राज्य के राजनीतिक जगत में हलचल पैदा हो गई है. जहां बीजेपी ने भी आरजेडी पर पलटवार किया है तो महागठबंधन ने भी जगदानंद सिंह का समर्थन किया है. वहीं, अब जगदानंद सिंह ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि वो तो संविधान को बदलने की कोशिश में लगे हुए हैं. झूठ को छुपाने के लिए कोशिश की जा रही है. आरएएसएस पर भी उन्होंने जमकर निशाना साधा है. 

पोएम मोदी पर बोला हमला 

जगदानंद सिंह ने पोएम मोदी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि संविधान को बदलने कोशिश की जा रही है. बीजेपी किसी झूठ को छुपाने के लिए कोशिश कर रही है. इसलिए विशेष सत्र बुलाया गया है. सनातन धर्म के लोगों की अलग व्याख्या करते हैं, लेकिन सनातनी वह है जो ग़रीब की सेवा करता है, प्यासे को पानी पिलाता है. उन्होंने कहा कि कमर में झाड़ू बंधवाने वाला सनातनी नहीं हो सकता है. किसी के आस्था पर हम नहीं बोलते हैं, लेकिन कर्मकाण्डी की पोल हम खोलते हैं.

 यह भी पढ़ें : Bihar Politics: जगदानंद सिंह के बयान का महगठबंधन ने किया समर्थन, कहा - देश को बांटने की फिराक में लगे हैं ये

आरएएसएस को लेकर कह दी बड़ी बात 

हमारे समाज को दिशा देने वाला सनातनी धर्म है. हिंदू मुस्लिम की लड़ाई कराने वाले सनातनी नहीं हो सकता है. किसी के बीच में मतभेद नहीं करने वाला सनातनी है. हम लोग जय श्रीराम नहीं बल्कि हे राम बोलना पसंद करते हैं, उसको ही मानते हैं. आरएएसएस को लेकर भी उन्होंने कहा कि इन लोगों को भगाने का काम किया जाएगा. टीका लगाने और दाढ़ी बढ़ाने से कोई सनातनी नहीं हो सकता है. भारत कब ग़ुलाम हुआ सभी जानते हैं.