logo-image

डिप्टी CM तेजस्वी यादव के साथ डेढ़ माह बाद RJD कार्यालय पहुंचे जगदानंद

नाराजगी दूर होने और लालू यादव द्वारा बिहार आरजेडी चीफ पद पर यथावत रखे जाने के बाद बिहार आरजेडी चीफ जगदानंद सिंह आज लगभग डेढ़ माह बाद फिर से बिहार आरजेडी कार्यालय पहुंचे.

Updated on: 29 Nov 2022, 02:59 PM

highlights

. लगभग डेढ़ माह बाद RJD कार्यालय पहुंचे जगदानंद सिंह

. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी रहे मौजूद

Patna:

नाराजगी दूर होने और लालू यादव द्वारा बिहार आरजेडी चीफ पद पर यथावत रखे जाने के बाद बिहार आरजेडी चीफ जगदानंद सिंह आज लगभग डेढ़ माह बाद फिर से बिहार आरजेडी कार्यालय पहुंचे. इस दौरान जनगदानंद सिंह के साथ सूबे के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे. लंबे समय बाद पार्टी कार्यालय पहुंचे जगदानंद सिंह का स्वागत पार्टी के पदाधिकारियों ने बड़ी ही उत्साह के साथ किया. वहीं, इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव जगदानंद सिंह की अगवानी करते नजर आए. जगदानंद सिंह पार्टी पदाधिकारियों को निर्देश देने की मुद्रा में दिखाई पड़े.

इसे भी पढ़ें-खगड़िया में नशे में धुत होकर प्रिंसिपल पहुंचा स्कूल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि इलाज के लिए सिंगापुर जाने से पहले आरजेडी चीफ लालू यादव ने जगदानंद सिंह को ही बिहार का आरजेडी चीफ बनाए रखने का फैसला लिया था. इससे पहले जगदानंद सिंह ने अपने पुत्र सुधाकर सिंह के बिहार के कृषि मंत्री के पद से इस्तीफा दिए जाने से नाराज हो गए थे. उसके बाद से ही ऐसी चर्चा थी कि जगदानंद सिंह इस्तीफा दे सकते हैं और उन्होंने आरजेडी कार्यालय जाना भी बंद कर दिया था. बिहार आरजेडी के नए अध्यक्ष के लिए अब्दुल बारी सिद्दीकी का नाम आगे चल रहा था लेकिन अंत में लालू यादव ने जगदानंद सिंह को ही बिहार आरजेडी का चीफ बनाए रखने का निर्णय लिया.