logo-image

Ishan Kishan: ईशान देंगे रोहित शर्मा को खास गिफ्ट, जानिए आखिर क्या?

ईशान किशन 25 साल के हो चुके हैं, उनका जन्मदिन धूमधाम से टीम इंडिया ने इंडीज में मनाया. इन सबों के बीच सबसे दिलचस्प वाली बात यह रही कि जब ईशान ने कप्तान रोहित शर्मा ने बर्थडे गिफ्ट मांगा.

Updated on: 19 Jul 2023, 05:33 PM

highlights

  • ईशान किशन देंगे कप्तान को खास गिफ्ट
  • 100 वां टेस्ट में करेंगे अपना वादा पूरा
  •  25 साल के हुए ईशान

Patna:

Ishaan Kishan: ईशान किशन 25 साल के हो चुके हैं, उनका जन्मदिन धूमधाम से टीम इंडिया ने इंडीज में मनाया. इन सबों के बीच सबसे दिलचस्प वाली बात यह रही कि जब ईशान ने कप्तान रोहित शर्मा ने बर्थडे गिफ्ट मांगा, तो फिर रोहित ने कहा 'तेरे पास तो सब कुछ हैं फिर तुम्हें क्या चाहिए.' बस थोड़ी देर चुप्पी रही, लेकिन ईशान के बदले रोहित ने ही युवा विकेट कीपर बल्लेबाज से गिफ्ट मांग लिया. वो गिफ्ट क्या हैं, आईए जानते हैं.

यह भी पढ़ें- जमुई: साली को था किसी और से प्यार, छुप-छुप करती थी ये हरकत; जानें

शतक लगाकर मुझे गिफ्ट दो

जी हां, जब रोहित से पूछा गया आप अपने युवा विकेट कीपर बल्लेबाज को उनके खास दिन पर कौन-सा तोहफा देने जा रहे हैं, तो हिटमैन ने अपने अंदाज में कहा कि उनके पास सब कुछ है. अगर वह मुझे अपने खास दिन पर कुछ देने का वादा करते हैं तो वह है, अगले टेस्ट में सौ का स्कोर बनाए. यह मेरे लिए एक बड़ा गिफ्ट होगा, फिर क्या सामने बैठे किशन मुस्कुराने लगे.

धीमी बल्लेबाजी पर भड़के थे रोहित शर्मा

लंबे समय के इंतजार के बाद कैरिबियन धरती से टेस्ट में डेब्यू करने वाले ईशान किशन अपने पहले टेस्ट में धीमी बल्लेबाजी करने पर अपने कप्तान के गुस्से का शिकार भी हुए थे. जब इस युवा विकेटकीपर बल्लेबाज को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पहला रन बनाने के लिए 19 गेंद खेलनी पड़ी थी. जिससे पर रोहित शर्मा पवेलियन से किशन पर झल्लाते हुए नजर आए थे.

वनडे और टी20 के हैं शानदार बल्लेबाज

भारत की ओर से सचिन, सेहवाग, रोहित के बाद किशन चौथे ऐसे बल्लेबाज हैं, जो वनडे में दोहरा शतक लगा चुके हैं. वहीं, टी20 के नियमित खिलाड़ी के तौर पर टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करने वाले ईशान IPL में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं.

100वां टेस्ट को बनाएंगे खास किशन  

भारत और वेस्टइंडीज के बीच त्रिनिदाद में 100वां टेस्ट मैच खेला जाएगा और इस खास मौके पर अगर ईशान शतक लगाते हैं तो जरूर अपने बर्थडे का उपहार कप्तान रोहित शर्मा को देंगे.