logo-image

क्या लोजपा है टूट की राह पर, पार्टी के दो खेमे में बंटने की खबर

बिहार विधान सभा चुनाव के बाद से ही लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) में भगदड़ मची हुई है. खबर आ रही है कि लोजपा में एक बार फिर बगावत तय हो गई है.  

Updated on: 14 Jun 2021, 12:07 AM

पटना:

बिहार विधान सभा चुनाव के बाद से ही लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) में भगदड़ मची हुई है. खबर आ रही है कि लोजपा में एक बार फिर बगावत तय हो गई है.   सूत्रों के हवाले से खबर है कि दिल्ली में लोक जनशक्ति पार्टी दो खेमों में बंट गयी हैं. राम विलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी को दो खेमें में बंटने की खबर है. बता दें कि लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति पारस के अलग होने की खबर है. पशुपति कुमार पारस समेत अन्य 5 सांसद एक साथ आ गए हैं.  सूत्रों के हवाले से खबर है कि चिराग पासवान अभी अकेले पड़ गए हैं. खबर है की लोजपा के सांसदों ने पशुपति पारस में अपनी आस्था  दिखाई है. केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार से पहले लोजपा टूट के करीब पहुंच गई है. खबर ये भी है कि इन सभी के पीछे जनता दाल यूनाइटेड का हाथ है.

बताया जा रहा है कि बिहार विधान सभा चुनाव में खराब प्रदर्शन का बदला लिया गया है. बताया जा रहा कि जदयू के कुछ बड़े नेताओं ने इस ऑपरेशन अंजाम को दिया है. सूत्रों का कहना है कि पशुपति कुमार पारस को लोजपा संसदीय दल का नेता मान कर इसकी चिट्ठी लोजपा सांसदों ने लोक सभा अध्यक्ष को दे दी है. कल लोकसभा सचिवालय के खुलने के बाद इसका नोटिफिकेशन जारी किया जा सकता है.