logo-image

Crime News: शराब के नशे में दबंगों ने सारी हदें की पार, घर में घुसकर दंपति के साथ किया ये गंदा काम

शराब के नशे में धुत कुछ लोग पहले तो एक घर में घुस गए और उनसे शराब पीने के लिए मांगने लगे जब महिला ने देने से मना किया तो उसके साथ छेड़छाड़ करने लग गए.

Updated on: 29 Jul 2023, 10:09 AM

highlights

  • घर में घुसकर मांग रहे थे शराब 
  • दंपति की लाठी डंडे से कर दी पिटाई
  • जांच-पड़ताल में जुट गई पुलिस

Sheikhpura:

बिहार कहने को तो शराबबंदी वाला राज्य है, लेकिन जो घटनाएं आये दिन सामने आती है वो बताने के लिए काफी है कि किस तरह की शराबबंदी है. ताजा मामला शेखपुरा से है. जहां शराब के नशे में धुत कुछ लोग पहले तो एक घर में घुस गए और उनसे शराब पीने के लिए मांगने लगे जब महिला ने देने से मना किया तो उसके साथ छेड़छाड़ करने लग गए. जब घर में मौजूद पति ने अपनी पत्नी को बचाने का प्रयास किया. उनका विरोध करने लगा तो दबंगों ने पति को घेर लिया और फिर उसकी पिटाई कर दी.    

यह भी पढ़ें : Bihar News: एंबुलेंस के लिए नहीं भटकना पड़ेगा अब आपको, मिलेगी अब ये सुविधा

घर में घुसकर मांग रहे थे शराब 

घटना शेखपुरा जिले के करण्डे थाना क्षेत्र के लहना गांव की है. जहां दबंगों ने घर में घुसकर दंपति की लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी है. जिसमें दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनको आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, घायल महिला संजू देवी ने बताया कि वो अपने घर के अंदर बैठी हुई थी तब ही कन्य केवट और सुनील केवट शराब पीकर घर में घुस गए और मुझे से शराब मांगने लगे. जब मैंने उसका विरोध किया तो मेरे साथ छेड़खानी करने लग गए. मेरे पति नंदकिशोर केवट जब बीच-बचाव करने पहुंचा तो उन्हें भी लाठी डंडे से बेरहमी से पीट दिया गया. जिसमें दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें इलाज के लिए शेखपुरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, इस घटना के बारे में करण्डे थाना पुलिस को सूचना दे दी गई है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.