logo-image

पानी की जगह समुदाय विशेष के लोगों ने युवक को पिलाया पेशाब, मानवता शर्मसार

मधुबनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें लाठी-डंडे से एक युवक की पिटाई की जा रही है.

Updated on: 26 Aug 2022, 02:42 PM

Madhubani:

मधुबनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें लाठी-डंडे से एक युवक की पिटाई की जा रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुछ लोग एक युवक के हाथ-पैर रस्सी से बांधकर पहले घर में डंडे से पीटते हैं और फिर बाहर सड़क पर लाकर भी लात घुसे से पिट रहे हैं. बताया जा रहा है कि दरभंगा जिला के केवटी थाना क्षेत्र के रजोरा गांव के रहने वाले एक दलित युवक पर चोरी का आरोप लगाकर एक समुदाय विशेष के कुछ लोगों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. घटना को लेकर परिजनों ने आरोप लगाया है कि पिटाई से घायल राम प्रकाश ने जब पानी मांगा तो उसे लोगों ने पेशाब पिला दिया.

घटना मधुबनी के रहिका थाने की है. युवक का इलाज दरभंगा के एक निजी अस्पताल मे चल रहा है. दरभंगा पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए जांच की है. वहीं परिजन का कहना है कि चोरी के झूठे आरोप में युवक की पिटाई की गयी है. इधर सूचना पर पहुंचे परिवार के लोगों से पचास हजार रुपये लेकर मरणासन अवस्था में युवक को छोड़ा गया.

इस घटना को लेकर बजरंग दल के लोगों ने मॉब लिंचिंग का आरोप लगाया है. मधुबनी पुलिस से जल्द इंसाफ की मांग करते हुए आंदोलन की धमकी दी है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि ये घटना 16 अगस्त की है, परिवार वालों को पुलिस को नहीं बताने की धमकी दी गयी थी. जिसकारण परिवारवालों ने पुलिस को सूचना नहीं दी थी. 23 अगस्त को पीड़ित को इलाज के लिए दरभंगा लाया गया था.