logo-image

अपराधियों को पकड़ने की बजाय लोगों का मुंह सूंघकर पुलिस भेज रही जेल: सुशील मोदी

सुशील मोदी ने नीतीश सरकार को सलाह दी है कि शराबबंदी से जुड़े मामले को एक्साइज ही देखें और उत्पाद विभाग में कर्मचारियों की संख्या को बढ़ाई जाए व पुलिस सिर्फ कानून व्यवस्था का काम संभाले. शराब के मामले नहीं.

Updated on: 29 Dec 2022, 10:01 PM

highlights

  • सुशील मोदी ने नीतीश सरकार को घेरा
  • बिहार पुलिस को अपराधियों के पीछे लगाने को कहा
  • उत्पाद विभाग में कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने को कहा
  • सुशील तिवारी के परिजनों से मिलने वैशाली पहुंचे थे BJP सांसद

Vaishali:

वैशाली में बदमाशों की गोली का शिकार हुए सुशील तिवारी के परिजनों से मिलने आज बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी पहुंचे. उन्होंने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया और सूबे की महागठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार में पुलिस शराबबंदी कानून लागू करने के लिए फर्जी तरीके से लोगों को फंसा रही है. पुलिस लोगों का मुंह सूंघकर उन्हें फर्जी शराब के केस में जेल भेज रही है लेकिन अपराधियों का वह कुछ नहीं बिगाड़ पा रही है.

सुशील तिवारी हत्याकांड को लेकर सुशील मोदी ने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पूरा पुलिस प्रशासन शराबबंदी में लग गया है. आज के समय में बिहार पुलिस के बस का सिर्फ एक ही काम रह गया है, मुंह में लगाकार सूंघा और उन्हें जेल भेजो. सुशील मोदी ने नीतीश सरकार को सलाह दी है कि शराबबंदी से जुड़े मामले को एक्साइज ही देखें और उत्पाद विभाग में कर्मचारियों की संख्या को बढ़ाई जाए व पुलिस सिर्फ कानून व्यवस्था का काम संभाले. शराब के मामले नहीं.

ये भी पढ़ें-Exclusive: बिहार और केंद्र दोनों सरकारें फर्टिलाइजर की कमी के लिए जिम्मेदार-सुधाकर सिंह

सुशील मोदी ने कहा कि बिहार पुलिस के लिए एक साथ दोनों काम कर पाना संभव नहीं है और इसी के कारण बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं. सुशील मोदी ने कहा कि राज्य में अपराधियों का मन इतना बढ़ गया है कि उन्हें जेल जाने में कोई डर नहीं लगता क्योंकि उन्हें पता है कि एक या दो साल में जेल से बाहर आ जाएंगे. ऐसे में पुलिस पर सिर्फ कानून व्यवस्था बनाए रखने की ही जिम्मेदारी सौंपी जाए. शराब के मामलों की नहीं.

ये भी पढ़ें-गया से बड़ी खबर: चीन की महिला जासूस Ms Song Xiaolan गिरफ्तार 

बता दें कि सुशील मोदी मृतक के परिजनों से मिलने हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के मदारपुर स्थित उनके घर पहुंचे थे. उन्होंने परिजनों से पूरे मामले की जानकारी ली और पुलिसिया कार्रवाई के बारे में वैशाली के एसपी से फोन पर मामले के बारे में विस्तृत जानकारी ली. सुशील मोदी ने मामले में पूरी गहराई के साथ जांच करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि मृतक के पिता की भी हत्या 10 वर्ष पहले हुई थी. उन्होंने पीड़ित परिवार के लिए भी सुरक्षा की मांग की.