logo-image

पति-पत्नी के झगड़े में दरोगा की पिटाई, पटना SSP पहुंचे थाने

पटना में पति-पत्नी के झगड़े के बीच एक दरोगा की पिटाई का मामला सामने आया है.

Updated on: 05 Aug 2022, 12:47 PM

Patna:

पटना में पति-पत्नी के झगड़े के बीच एक दरोगा की पिटाई का मामला सामने आया है. मामला पटना के शास्त्रीनगर थाने का है, जहां पति-पत्नी के झगड़े को पुलिसकर्मी सुलझाने की कोशिश कर रहे थे, तभी साथ में आए तीन लोगों ने थाने में ही दरोगा जी की पिटाई कर दी. थाने ही दरोगा जी की पिटाई कोई आम बात नहीं थी. पिटाई की खबर कुछ ही समय में अधिकारियों तक भी पहुंच गई, जिसके बाद खुद पटना के एसएसपी थाने आए और मामले की जानकारी ली. सीसीटीवी फुटेज में सारा मामला कैद हो गया है. 

आपको बता दें कि एक महिला शास्त्रीनगर थाने में शिकायत लेकर आई कि उसका पति उससे रुपयों की डिमांड करता है और उसके साथ नहीं रहना चाहता. इतना ही नहीं पति उसे मायके छोड़कर भाग भी गया है. ससुराल पर ताला लगा हुआ है और अब महिला के पास रहने के लिए कोई जगह नहीं है. जिसके बाद थाने में मौजुद पुलिसकर्मी ने महिला के पति को फोन करके थाने बुलाया. 

कुछ देर बाद युवक थाने आया, लेकिन इस दौरान उसके साथ 3 और लोग भी थे. इस दौरान पुलिसकर्मी पति-पत्नी की समझाइश कर रहे थे, लेकिन बात हाथापाई तक पहुंच गई और थाना अखाड़ा बन गया. इस दौरान युवक के साथ आए तीन लोगों ने दरोगा की ही पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि वो तीन लोग पेशे से वकील थे. पिटाई करने के बाद पति समेत चारों फरार हो गए. वहीं मामले को जानने के बाद पटना एसएसपी भी थाने आए. सीसीटीवी में कैद फुटेज को देखा. जानकारी के अनुसार, इस मामले में आरोपितों पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.