logo-image

पॉलिटेक्निक के छात्रों को दिया जाता है कीड़े - मकोड़े वाला खाना, छात्रों ने घंटो किया सड़क जाम

राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्र छात्राओं ने घटिया खाना देने को लेकर सड़क पर उतर कर जमकर प्रदर्शन किया है. घंटो सड़क को जाम भी किया.उनका आरोप है की उन्हें बेहद घटिया खाना दिया जाता है. खाने का पैसा तो बढ़ा दिया गया है लेकिन क्वालिटी और भी कम कर दी

Updated on: 06 Aug 2022, 01:19 PM

Sitamarhi:

राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज बीरपुर के छात्र छात्राओं ने घटिया खाना देने को लेकर सड़क पर उतर कर जमकर प्रदर्शन किया है. घंटो राष्ट्रीय राजमार्ग 104 को जाम भी किया. उनका आरोप है की उन्हें बेहद घटिया खाना दिया जाता है. खाने का पैसा तो बढ़ा दिया गया है लेकिन इसकी क्वालिटी और भी कम कर दी गई है. उनके खाने में कीड़ा होता है. वहीं, रात का खाना तो दिया भी नहीं जाता है.  जिसकी तस्वीर भी उन्होंने दिखाई है. 

दरअसल, पूरा मामला सीतामढ़ी जिले के सुरसंड स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज बीरपुर का है. जहां छात्राओं ने सड़क पर उतर कर जमकर प्रदर्शन किया. छात्रों ने बताया कि उन्हें  समय पर खाना नहीं दिया जाता है जबकि छात्रों को दिन में मिले खाना में कई तरह के कीड़े मकोड़े पाए गए हैं और रात्रि में छात्रों को खाना दिया ही नहीं जाता है. जिसके बाद अब छात्रों में आक्रोश बढ़ गया और सभी छात्र राष्ट्रीय राजमार्ग 104 पर पहुंच गए, जहां जमकर हंगामा और नारेबाजी की. 

उन्होंने कहा कि घटिया खाना उन लोगों को उपलब्ध कराया जाता है. जिसकी शिकायत करने पर मार्क्स काट लेने की धमकी भी दी जाती है. खाने के पैसों में बढ़ोतरी की गई लेकिन खाना की क्वालिटी को काफी घटिया कर दिया गया है. साथ ही बताया कि कभी सुबह का खाना तो कभी शाम का खाना उन्हें उपलब्ध नहीं कराया जाता है.  

वहीं, एनएच 104 जाम होने की सूचना पर सर्किल इंस्पेक्टर अरुण कुमार,थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर छात्रों को काफी मशक्कत के बाद समझा-बुझाकर जाम को शांत कराया.