logo-image

Bihar: पटना में इंडिगो के स्टेशन मैनेजर की गोली मारकर हत्या, पुलिस महकमे में हड़कंप

बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर से अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. पटना में मंगलवार की शाम को एयरपोर्ट पर कार्यरत इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Updated on: 12 Jan 2021, 11:38 PM

नई दिल्ली:

बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर से अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. पटना में मंगलवार की शाम को एयरपोर्ट पर कार्यरत इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार बदमाशों ने रूपेश कुमार पर ताबड़तोड़ 6 राउंड फायरिंग की और फिर फरार हो गए. घायल अवस्था में उन्हें करीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी मौत हो गई. 

बदमाशों ने शास्त्री नगर थाना अंतर्गत पुनाइचाक इलाके में स्थित कुसुम विला अपार्टमेंट के पास इस घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि रूपेश कुमार एयरपोर्ट से वापस अपने घर लौट रहे थे. रास्ते में बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. इस गोली कांड के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वारदात की सूचना मिलने ही आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने रूपेश को अस्पताल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि बिहार राज्य अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़ों के अनुसार, प्रदेश में साल 2020 में जनवरी से सितंबर के बीच 2406 लोगों की हत्या हुई है. वहीं, रेप के भी 1106 केस दर्ज किए गए हैं. बिहार में औसतन रोजाना नौ हत्या और रेप की चार घटनाएं हो रही हैं. राज्य में बीते कुछ महीनों में अपराध की घटानाएं काफी बढ़ गई हैं.