News Nation Logo
Banner

इंडिगो हेड रूपेश हत्याकांड : BJP विधायक ने की यूपी के तर्ज पर अपराधियों को एनकाउंटर करने की मांग

बीती शाम पटना एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या के बाद राज्य में राजनीती गर्म हो गयी है. बिहार में बढ़ते अपराध के बीच अब उत्तर प्रदेश के योगी मॉडल यानी एनकाउंटर की मांग उठने लगी है

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 13 Jan 2021, 03:31:35 PM
NITIN

BJP MLA Nitin Naveen (Photo Credit: File)

पटना :

बीती शाम पटना एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या के बाद राज्य में राजनीती गर्म हो गयी है. बिहार में बढ़ते अपराध के बीच अब उत्तर प्रदेश के योगी मॉडल यानी एनकाउंटर की मांग उठने लगी है. बता दें कि कल शाम पटना एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की सरेआम बाइक सवार हमलावरों ने हत्या कर दी. हमलावरों ने रूपेश पर ताबड़तोड़ 6 राउंड फायरिंग की, जिससे उसकी मौत हो गई. हालांकि इस केस में एसआईटी जांच के आदेश दिए गए हैं, मगर हत्‍याकांड के बाद बिहार में सियासी पारा चढ़ने लगा है.

 बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी के विधायक नितिन नवीन ने कहा कि बिहार में यूपी के योगी मॉडल को अपनाने की जरुरत है. पटना के बांकीपुर सीट से विधायक नितिन नवीन ने पटना के उस इलाके का जायजा लिया जहां रूपेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस दौरान नितिन नवीन अपराध से खासे नाराज दिखे. उन्होंने कहा कि अगर अपराधी अपराध करके भाग रहा है तो उसका एनकाउंटर कर देना चाहिए.

विधायक नितिन नवीन ने यूपी का जिक्र करते हुए कहा कि यूपी और बिहार में कोई खास अंतर नहीं है. आप अपराधी को क्राइम करने के बाद भागने तो नहीं दे सकते हैं ना. बीजेपी विधायक ने कहा कि अगर परिस्थितियां खराब हो रही है और अपराधी बेलगाम हो रहे हैं तो उनका एनकाउंटर करने में क्या हर्ज है. बता दें कि इससे पहले जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी पुलिस को फ्री हैंड देने और अपराधियों को एनकाउंटर करने की बात कह चुके हैं.

First Published : 13 Jan 2021, 03:25:42 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.