logo-image

Independence Day 2022: उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी ने अपने आवास पर फहराया तिरंगा

देश आज आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है। इस मौके पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ ही प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी यादव ने अपने आवास पर झंडा फहराया.

Updated on: 15 Aug 2022, 12:38 PM

Patna:

देश आज आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है। इस मौके पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ ही प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी यादव ने अपने आवास पर झंडा फहराया.तेजस्वी यादव ने  अपने आवास वन पोलो रोड पर झंडा फहराया उनके साथ कई अधिकारी और राजद के बड़े नेता शामिल हुए .इस दौरान तेजस्वी यादव ने राज्य की जनता को आजादी की 75वीं वर्षगांठ की बधाई दी है और साथ ही कहा है कि देश की आजादी के लिए हम सब मिलकर देश की सुरक्षा, संप्रभुता और अखंडता के लिए वीर क्रांतिकारियों, स्वतंत्रता सेनानी और वीर शहीद ने अपने जीवन का बलिदान दिया है, उन्हें नमन करें 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आजदी के 75 वीं वर्षगांठ ने अपने आवास पर झंडा फहराया इस दौरान तेजस्वी यादव समेत राजद के बड़े नेता मौजूद रहे.प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने राजद के पटना स्थित मुख्य कार्यालय में झंडा फहराया साथ ही प्रदेशवासियों को आजादी के अमृत महोत्सव पर शुभकामना  दी है.

आजादी के 75वें वर्षगांठ के अवसर पर पूरे प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर झंडा फहराया गया इस दौरान लोगों ने बढ़ चढ़ कर हिंसा लिया साथ ही हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया .

आजादी के 75वें वर्षगांठ पर मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को संबोधित करते हुए बड़ा ऐलान किया है उन्होंने कहा की हम युवाओं को जयदा से जयदा रोजगार देंगे और हम साथ मिलकर बिहार को आगे  बढ़ाएंगे