News Nation Logo

समीर महासेठ के यहां आयकर का पड़ा छापा, BJP ने कर्मो का बताया फल

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 17 Nov 2022, 02:24:13 PM
it

आवास पर पहुंचे अधिकारी (Photo Credit: NewsState BiharJharkhand)

Patna:  

बिहार सरकार के उद्योग मंत्री समीर महासेठ के कई ठिकानों पर आज सुबह से ही इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है. जिसको लेकर अब राजनीति भी शुरू हो गई. बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. जहां विपक्ष ने इलजाम लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार से हम डरने वाले नहीं है. वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी का कहना है कि जब आप गलत नहीं है तो इतना शोर शराबा क्यों है इनकम टैक्स डिपार्टमेंट तो बस अपना काम कर रही है. 

आरजेडी ने केंद्र सरकार पर उठाया सवाल 

आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद केंद्रीय एजेंसियों की सक्रियता बिहार में बढ़ गई है. लेकिन आरजेडी के लोग इससे डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के यहां पांच करोड़ रुपए बरामद हुए थे कहां गई थी उस समय ये एजेंसी. यह गलत परिपाटी की शुरुआत हो रही है.

जदयू ने कहा विपक्ष विहीन राजनीति कर रही केंद्र 

जदयू कोटे के मंत्री विजेंद्र यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देश में विपक्ष विहीन राजनीति करने से लोकतंत्र नहीं बचेगा. जो भाजपा में है वैसे भी ईमानदार है और विपक्ष में सभी नेता चोर हैं. इस मंशा से भाजपा काम कर रही है. इस तरह के दबाव से हमारे गठबंधन पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. 

टैक्स चोरी की इसलिए पड़ा छापा 

बीजेपी प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा कि अगर टैक्स चोरी करंगे तो छापा पड़ेगा ही इसमें केंद्र सरकार क्या करेगी. आप सारे लोग कही ना कही घपले घोटाले में शामिल हैं. जब सरकार का शिंकजा कसता है तो आप केंद्र सरकार पर इलजाम लगाने लग जाते हैं. अगर आप टैक्स देंगे तो आपको परेशानी क्यों होगी. उन्होंने कहा कि टैक्स चोरी करने के कारण आप के यहां इनकम टैक्स का छापा पड़ा है. अगर आपने कुछ नहीं किया है तो इतने वयाकुल क्यों है अगर आप गलत नहीं है तो कुछ नहीं होगा लेकिन अगर आप गलत होंगे तो सरकार नहीं छोड़ेंगी. 

 

First Published : 17 Nov 2022, 02:24:13 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.