logo-image

शराबबंदी कानून वाले राज्य में शराब को लेकर खूब हुई मारपीट, आधा दर्जन से ज्यादा लोग हुए घायल

शराब पीने पिलाने के विवाद में दो पक्षो के बीच जमकर मारपीट हो गई. रात के अंधेरे में एक दूसरे पर लाठी, डंडे और पत्थर से उन्होंने हमला किया. जिसमे आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 18 Oct 2022, 03:41 PM

Chapara:

शराबबंदी कानून वाले राज्य बिहार में यूं तो शराब मिलना कोई बड़ी बात नहीं है. कहने को तो प्रशासन इस कानून को लागू करने में लगी है. लेकिन कुछ और ही तस्वीर निकल कर सामने आती है. छपरा में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दो पक्ष आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं और हैरानी की बात ये है कि शराब को लेकर ही ये पूरी घटना हुई है.      

दरअसल, बनियापुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गाव में शराब पीने पिलाने के विवाद में दो पक्षो के बीच जमकर मारपीट हो गई. रात के अंधेरे में एक दूसरे पर लाठी, डंडे और पत्थर से उन्होंने हमला किया. जिसमे आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि खाकी मठिया बाजार पर शराब पीने के बाद दो शराबी आपस में भीड़ गए और अपने घर के निकट आने पर बच्चों, महिलाओं और पुरुषो के एक साथ मारपीट शुरू कर दी. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि एक दूसरे पर लाठी से वार करते हुए नजर आए. जिसमे कई लोग घायल हो गए. 

बताया जाता है कि नगरा- चेतनछपरा मुख्य सड़क के पास की ये घटना है. जगदम्बा मार्केट के पास ये पूरी घटना हुई लोग एक दूसरे को लाठी डंडे से पीटते हुए नजर आए. जिसके बाद वहां मौजूद दुकानदारों ने पुरे मामले का वीडियो बना लिया. हालांकि इसके बावजूद भी दोनो पक्षो द्वारा थाने में कोई आवेदन नहीं दिया गया है. जिस कारण पुलिस ने इस मामले में कोई कार्यवाई नहीं की है.