logo-image

उद्योग विभाग के कार्यक्रम में बार बालाओं के लगाए जमकर ठुमके, Video वायरल

बिहार के औरंगाबाद जिला मुख्यालय में ऐसे तो आयोजन जिला उद्योग मेला सह प्रदर्शनी का था, जिसका उद्घाटन राज्य के उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ द्वारा किया गया.

Updated on: 16 Oct 2022, 08:59 AM

Aurangabad:

बिहार के औरंगाबाद जिला मुख्यालय में ऐसे तो आयोजन जिला उद्योग मेला सह प्रदर्शनी का था, जिसका उद्घाटन राज्य के उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ द्वारा किया गया, लेकिन बाद में मंच पर बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए. दरअसल, औरंगाबाद के गेट स्कूल मैदान में शुक्रवार को जिला स्तरीय उद्योग मेला सह प्रदर्शनी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम का उद्घाटन उद्योग मंत्री समीर कुमार सेठ ने किया था. इस सरकारी कार्यक्रम में उद्योग मंत्री ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए राज्य में उद्योग की प्रगति एवं उन्नति की कामना की. उन्होंने कहा कि उद्योग के क्षेत्र में बिहार लगातार प्रगति के पथ पर अग्रसर है। उन्होंने सरकार द्वारा रोजगार को लेकर किए जा रहे प्रयासों की भी चर्चा की.

इसके बाद बाहर से बुलाई गई ऑर्केस्ट्रा पार्टी की बार बालाओं ने कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान अश्लील गानों पर जमकर डांस हुआ. इसमें बाहर से बुलाई गई बार बालाओं की ऑर्केस्ट्रा टीम शामिल रही. इस तरह के गानों पर यहां नृत्य होता रहा. अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है. इधर, वीडियो वायरल के बाद अधिकारी इस संबंध में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. बताया जाता है कि इस कार्यक्रम में विभाग के बड़े अधिकारी भी पटना से शिरकत करने पहुंचे थे.