logo-image

स्वतंत्रता दिवस की तैयारी के नाम पर स्कूल में लगे बार बालाओं के ठुमके

हाई स्कूल के पहले तल्ले पर एक कमरे में भोजपुरी गाने बज रहे थे. कमरे में कई लोग मजे में नाच रहे थे. उनके बीच एक बार-बाला भी नज़र आई जिसके साथ सभी बारी-बारी से डांस करने की कोशिश कर रहे थे. कुछ लोग वीडियो बना रहे थे तो कुछ लोग बार-बाला के साथ सेल्फी .

Updated on: 15 Aug 2022, 06:08 PM

Sitamarhi:

पूरा देश आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है. हर घर तिरंगा नारे के साथ सभी ने आज़ादी का अमृत महोत्सव मनाया लेकिन बिहार के सीतामढ़ी में शिक्षा के मंदिर में जहां एक तरफ स्वतंत्रता दिवस की तैयारी चल रही थी तो दूसरी तरफ बार बालाओं के ठुमके लग रहें थे. रविवार की ये घटना बताई जा रहीं है. जब स्कूल में बच्चों के लिए मिठाई बन रही थी तो तैयारी के नाम पर लोगों ने बार बालाओं को बोलकर भोजपुरी गानों पर नाचते रहें. इसका वीडिओ भी निकल कर सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे लोग अश्लील गानों गानों पर नाचते नज़र आरहें हैं. 

मामला सीतामढ़ी के बेलसंड थाना क्षेत्र के उत्क्रमित हाई मध्य स्कूल का है. हाई स्कूल के पहले तल्ले पर एक कमरे में भोजपुरी गाने बज रहे थे. कमरे में कई लोग मजे में नाच रहे थे. उनके बीच एक बार-बाला भी नज़र आई  जिसके साथ सभी बारी-बारी से डांस करने की कोशिश कर रहे थे. कुछ लोग वीडियो बना रहे थे तो कुछ लोग बार-बाला के साथ सेल्फी ले रहे थे. 

वहीं, नीचे स्वतंत्रता दिवस की तैयारी को लेकर मिठाइयां बनाई जा रही थी. ट्रैक्टर ट्रॉली पर जेनरेटर भी चल रहा था. स्वतंत्रता दिवस को लेकर हाई स्कूल में देर रात तक तैयारियां चल रही थी. तैयारी में जुटे लोगों ने ही मनोरंजन के लिए बार बाला को स्कूल में बुलाया था. देर रात तक लोग भोजपुरी के अश्लील गानों पर ठुमके लगाते दिखे. ये सभी बातें वहां के ग्रामीण ने खुद बताया. 

दूसरी ओर  बेलसंड थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि उन्हें इस संबंध में किसी तरीके की जानकारी नहीं है और वायरल वीडियो उन तक नहीं पहुंची है. साथ ही किसी ने भी अब तक प्राथमिकी दर्ज़ नहीं कराई हैं.  जिला शिक्षा पदाधिकारी अवधेश प्रसाद सिंह ने बताया कि उन्हें भी इस वीडियो और घटना की जानकारी नहीं है. ऐसी जानकारी मिलने के बाद सत्यता होने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी.