News Nation Logo
Banner

महिला को प्रेमी संग कथित तौर पर रंगरेलियां मनाते पकड़ा, भरी पंचायत में सरपंच ने डंडों से पीटा

मामला सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी पश्चिम पंचायत स्थित मानगंज का है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 02 Jan 2020, 11:13:03 AM
महिला को प्रेमी संग कथित तौर पर रंगरेलियां मनाते पकड़ा, फिर...

महिला को प्रेमी संग कथित तौर पर रंगरेलियां मनाते पकड़ा, फिर... (Photo Credit: News State)

सुपौल:  

बिहार के सुपौल में सरपंच ने प्रेमी-प्रेमिका को खूंटे से बांधकर लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी. तकरीबन 12 घंटे तक प्रेमी युगल को बंधक बनाने के बाद सरपंच ने सादे कागज पर अंगूठे का निशान भी ले लिया और 11 हजार का जुर्माना भी ठोक दिया. मामला सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी पश्चिम पंचायत स्थित मानगंज का है. प्रेमी-प्रेमिका को खूंटे से बांधकर लाठी-डंडे से बेरहमी पूर्वक पिटाई के अलग-अलग 3 वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः झगड़े में मायके चली गई पत्नी, गुस्से में पति ने लगाई फांसी

बताया जा रहा है कि पांच बच्चों की मां का दूसरे गांव के युवक प्रमोद कुमार के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी युगल को रंगरेलिया मनाते हुए ग्रामीणों ने देख लिया. इसके बाद दोनों को लोगों ने पकड़कर एक घर में बंद कर दिया. जिसके बाद गांव में पंचायत बुलाई गई और भरी सभा में दोनों को खूंटे से बांध दिया गया. गांव के सरपंच ने महिला और उसके प्रेमी की डंडों से जमकर पिटाई की. वहां मौजूद लोग उसका समर्थन करने रहे और कुछ लोग तमाशबीन बन पूरा घटनाक्रम देखते रहे.

आरोप है कि सरपंच ने युवक से मोबाइल और 7 हजार रुपये छीन लिए. साथ ही कोरे कागज पर अंगूठा लगवाकर 11 हजार रुपये का जुर्माना लगाया और बाद में महिला और उसके प्रेमी को छोड़ दिया गया. मारपीट के दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया. प्रेमी-प्रेमिका को खूंटे से बांधकर लाठी-डंडे से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. सामने आए वीडियो में महिला और उसके प्रेमी को एक व्यक्ति डंडों से जमकर पीट रहा है. 

यह भी पढ़ेंः शाम को घर से निकले छात्र का सुबह मिला शव, पुलिस ने जताया ऐसा शक

इस घटना के बाद महिला और युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. उसका इलाज चल रहा है. उधर, महिला के इस बारे में किसी को जानकारी नहीं है. इस मामले में जदिया थाने की पुलिस ने कानून को हाथ में लेने वाले सरपंच महेंद्र सरदार समेत 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी मनोज कुमार ने इसकी पुष्टि की है.

First Published : 02 Jan 2020, 11:04:10 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.