logo-image

प्रेमी के साथ थाना पहुंची प्रेमिका, पिता के आवेदन को बताया गलत

सुपौल से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है, जहां सुपौल नदी थाना इलाके की एक प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ रविवार की शाम थाना पहुंच गई.

Updated on: 18 Dec 2022, 08:22 PM

highlights

  • प्रेमी के साथ प्रेमिका पुहंची थाने
  • पिता के दिए गए आवेदन को बताया झूठा

Supaul:

सुपौल से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है, जहां सुपौल नदी थाना इलाके की एक प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ रविवार की शाम थाना पहुंच गई. जिसके बाद उसने अपने पिता द्वारा थाने में दिए गए अपहरण संबंधित आवेदन को झूठा साबित कर दिया. पूरा मामला सुपौल नदी थाना क्षेत्र के बेलही गांव का है. दरअसल, बेलही गांव निवासी राजेश मंडल की पुत्री कोमल रानी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गांव के ही दिनेश यादव के पुत्र सोनू कुमार यादव के साथ पिछले 8 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. अंतरजातीय प्रेम-प्रसंग को लेकर प्रेमिका व प्रेमी के परिजन शादी नहीं होने देना चाह रहे थे, जबकि दोनों बालिक थे और दोनों को कानूनी तौर पर आपसी रजामंदी से शादी करने का अधिकार है.

यह भी पढ़ें- छपरा शराब कांड: लोग छिप-छिपकर करा रहे इलाज, अंधा बना बैठा प्रशासन

इसी बात को लेकर प्रेमिका अपने समूचे परिवार को छोड़ कर प्रेमी संग पटना पहुंच गई. पटना में ही दोनों ने कानूनी रूप से शादी रचा ली, लेकिन परिजन को जब दोनों की शादी हो जाने की जानकारी मिली तो प्रेमिका के परिजन सुपौल नदी थाना पहुंच गए थे. उन्होंने अपनी पुत्री का अपहरण कर लिए जाने संबंधी आवेदन दे दिया था. बहरहाल, सुपौल नदी थानाध्यक्ष राजीव कुमार के नेतृव में पुलिस भी इस मामले में सक्रिय हो गई.

इस बीच रविवार की शाम अचानक प्रेमी संग प्रेमिका थाना पहुंच गई. इधर, थाने में प्रेमी और प्रेमिका ने बताया कि दोनों ने कानूनी तौर पर आपसी रजामंदी से शादी रचा ली है. इसके पीछे किसी का कोई दवाब भी नहीं और ना ही किसी ने दोनों को बहलाने-फुसलाने का काम किया है. मौके पर निर्मली प्रखंड के पूर्व प्रखंड प्रमुख व समाजसेवी नेता रामप्रवेश यादव सहित काफी संख्या में गणमान्य लोग भी मौजूद थे.