logo-image

सीतामढ़ी में युवक ने कानून को दिखाया ठेंगा, फायरिंग करते वीडियो वायरल

सीतामढ़ी में बेखौफ अंदाज में एक युवक का कानून को ठेंगा दिखाकर पिस्टल से फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.

Updated on: 08 Sep 2022, 12:01 PM

Sitamarhi:

सीतामढ़ी में बेखौफ अंदाज में एक युवक का कानून को ठेंगा दिखाकर पिस्टल से फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. बता दें कि यह वीडियो रीगा थाना के नरसामा गांव के होने का दावा किया जा रहा है, जिसमें युवक कानून को चुनौती देता दिख रहा है. पिस्टल को पहले कॉक करता है और फिर हवा में फायर कर देता है. वीडियो में युवक व्हाइट टीशर्ट पहना दिख रहा है और गले में गमछा लपेटे, सिर पर टोपी भी पहना हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पहले वह हाथ में पिस्टल लेकर उसको बार-बार देखता है फिर उसे कॉक करता है और कुछ ही पलों के बाद हवा में फायर कर देता है. इस पूरे प्रक्रिया का वीडियो भी शूट करवाता है.

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि इस वीडियो में यह शख्स कौन है, इसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. इस वायरल वीडियो की न्यूज़ स्टेट बिहार पुष्टि नहीं करता है. एक बार फिर से सीतामढ़ी में कानून व्यवस्था को धता बताते हुए एक युवक द्वारा खुलेआम पिस्टल लहरा कर फायरिंग करने का यह वीडियो सामने आया है. अब देखने वाली बात है कि पिस्टल से फायरिंग करने का वीडियो वायरल होने के बाद सीतामढ़ी पुलिस की नींद कितनी जल्दी खुलती है और यह अपराधी कब तक पुलिस की गिरफ्त में होगा.

रिपोर्टर- आनंद बिहारी सिंह