News Nation Logo
Banner

सीतामढ़ी में लड़की के घर में जबरन घुसकर युवक ने किया हंगामा, वीडियो वायरल

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 31 Jul 2022, 11:53:31 AM
sitamari video

जबरन घुसकर युवक ने किया हंगामा (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Sitamarhi:  

सीतामढ़ी शहर में एक युवक का लड़की के घर में जबरन घुसकर मारपीट और हंगामा करने का वीडियो सामने आया है. युवक ने नलड़की को मैसेज भेज कर ब्लैकमेल किया और जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दवाब डाला, जब लड़की ने ऐसा करने से मना कर दिया तो युवक लड़की के घर में घुस गया. यह पूरी घटना कैमरे में कैद कर लिया गया, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे युवक हाथ में खुरपी लिए हुए है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो सीतामढ़ी शहर के लक्ष्मी नगर का है, जहां युवक लक्ष्मी नगर मोहल्ले में रह रही एक लड़की को व्हाट्सएप पर मैसेज भेज कर ब्लैकमेल करता था और खुद के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए के लिए दबाव बनाता था. 

ये मामला सामने आने के बाद बिहार में कानून व्यवस्था के हाल पर भी प्रश्न खड़े हो रहे हैं. युवक माता-पिता की मौजूदगी में लड़की के घर में बेखौफ होकर घर का दरवाजा तोड़ने की कोशिश कर रहा है. इस पूरे प्रकरण का लड़की और उसके परिवार वालों ने खिड़की के अंदर से ही वीडियो बना लिया. 

पीड़िता ने इसको लेकर थाने में भी FIR दर्ज कराई है, जिसमें पीड़िता ने बताया कि युवक मोनू सिंह व्हाट्सएप पर मैसेज कर तीनों बहन के बारे में भद्दी-भद्दी बातें लिखकर मैसेज भेजता है, जिसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें युवती के पिता लड़के को घर में घुसने से रोकने का भी प्रयास कर रहे हैं. फिर भी युवक जबरन गंदी-गंदी गालियां देकर परिणाम भुगतने की चेतावनी दे रहा है. हालांकि मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने आरोपी मोनू सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं मोनू सिंह का पुराना अपराधिक इतिहास है, वह आर्म्स एक्ट में पूर्व में भी जेल जा चुका है.

First Published : 31 Jul 2022, 11:53:31 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.