logo-image

बच्चा चोरी की अफवाह में 3 युवक हुए मॉब लिंचिंग का शिकार, हालत गंभीर

सीतामढ़ी में बच्चा चोरी का मामला बढ़ता जा रहा है. बच्चा चोर के अफवाह में हुंडई गाड़ी पर सवार तीन युवकों को पीटकर भीड़ ने अधमरा कर दिया.

Updated on: 09 Sep 2022, 01:22 PM

Sitamarhi:

सीतामढ़ी में बच्चा चोरी का मामला बढ़ता जा रहा है. बच्चा चोर के अफवाह में हुंडई गाड़ी पर सवार तीन युवकों को पीटकर भीड़ ने अधमरा कर दिया, जिसमें दो की हालत बेहद गंभीर है. घटना पुनौरा थाना क्षेत्र की कोकना की है. बताया जा रहा है कि जिले में बच्चा चोरी की अफवाह उड़ी हुई है, जिसकी वजह से जिले के रुन्नीसैदपुर और रीगा के दो स्थानों पर पूर्व में भी विक्षिप्त महिला व अन्य लोगों के साथ भीड़ ने बच्चा चोरी के अफवाह को लेकर मॉब लिंचिंग की घटना को अंजाम दिया था. हालांकि समय रहते मौके पर पुलिस पहुंच गई और तीनों को बचा लिया. आज एक बार फिर से पुणौरा थाना क्षेत्र के कोकना में भीड़ अनियंत्रित हो गई और बच्चा चोर के अफवाह में तीनों को पीट दिया. 

जिसके बाद हुंडई गाड़ी को भी सड़क से खेत में पलट दिया. भीड़ ने गाड़ी को भी तोड़फोड़ दिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को गंभीर हालत में भीड़ से मुक्त कराया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. अब तक जिले में 6 से अधिक लोग मॉब लीचिंग का शिकार हो चुके हैं.

रिपोर्टर- आनंद बिहारी सिंह