logo-image

बिहार में नीतीश कुमार हैं, अपहरण उद्योग में फिर से बहार है: सुशील मोदी

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने एक बार फिर से बिहार की महागठबंधन सरकार पर आपराधिक वारदातों को लेकर करारा हमला बोला है.

Updated on: 20 Mar 2023, 08:45 PM

highlights

  • सुशील मोदी ने महागठबंधन सरकार पर बोला करारा हमला
  • आपराधिक वारदातों को लेकर बोला हमला
  • कहा-7 माह की सरकार में अपराध का व्यवसाय चमका

Patna:

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने एक बार फिर से बिहार की महागठबंधन सरकार पर आपराधिक वारदातों को लेकर करारा हमला बोला है. सुशील मोदी ने कहा कि एक बार फिर से  फिरौती के लिए हत्या-अपहरण की घटनाओं से फिर बिहार सहम गया है. बिहटा के छात्र की हत्या, छपरा में जमीन कारोबारी अगवा, लालू के भतीजे द्वारा 2 करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला, अवैध खनन मामले के आरोपी मंत्री-पुत्र को डिप्टी सीएम के फोन पर छोड़ा गया. उन्होंने कहा कि महागठबंधन सरकार ने 7 माह में बिहार के अंदर अपहरण उद्योग को खूब चमकाया है.

आपराधिक मामलों को लेकर बोला हमला

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कहा कि 40 लाख की फिरौती के लिए बिहटा के स्कूली छात्र की हत्या, छपरा के जमीन कारोबारी का अपहरण और लालू प्रसाद के भतीजे नागेंद्र राय के 2 करोड़ रुपये रंगदारी मांगने की घटनाएँ कानून-व्यवस्था की डरावनी स्थिति बयाँ कर रही हैं.  एक माह में रंगदारी-फिरौती के लिए अपहरण और हत्या की दर्जन-भर घटनाएँ हुईं. उन्होंने कहा कि इसी 15 मार्च को लालू प्रसाद के भतीजे नागेंद्र राय ने हथियार के साथ एक भूखंड पर पहुँच कर 2 करोड़ रुपये की रंगदारी माँगी. इस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

ये भी पढ़ें-समय-समय पर 'तोते' को पिंजरे से बाहर किया जाता है, BJP-CBI पर तेजस्वी का तंज

तेजस्वी की पैरवी पर माफिया को छोड़ा गया

सुशील मोदी ने आगे कहा कि इससे पहले 23 फरवरी को सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव के पुत्र को जेसीबी मशीन लगाकर अवैध खनन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उसे जेल भेजने के बजाय डिप्टी सीएम की फोन पैरवी पर छोड़ दिया गया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने अपराध और भ्रष्टाचार से समझौता कर जनता के जीवन को खतरे में डाल दिया. सुशील मोदी ने कहा कि  महागठबंधन सरकार बनने के मात्र 7 महीनों में अपहरण उद्योग में लालू-राबड़ी राज जैसी तेजी लौट आयी. "बिहार में नीतीसे  कुमार हैं. अपहरण उद्योग में फिर से बहार है."