logo-image

सहरसा में पुलिस ने दिखाई वर्दी की धौंस, बाथरूम में की नाबालिग की बेरहमी से पिटाई

सहरसा में पुलिस ने एक नाबालिग की बेरहमी से पिटाई की. नाबालिग का दोष सिर्फ इतना था कि वो इंडोर स्टेडियम में खेलने चला गया था.

Updated on: 30 Sep 2022, 01:10 PM

Saharsa:

सहरसा में पुलिस ने एक नाबालिग की बेरहमी से पिटाई की. नाबालिग का दोष सिर्फ इतना था कि वो इंडोर स्टेडियम में खेलने चला गया था. जिसके बाद दो पुलिसकर्मी उसे सदर थाने ले गए. जहां वे बाथरूम में बंद कर नाबालिग की जमकर पिटाई की. जख्मी नाबालिग को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. आपको बता दें कि जख्मी नाबालिग का नाम सुशांत कुमार है. वो गांधी पथ मोहल्ले का रहने वाला बताया जा रहा है. गुरुवार को सुशांत कुमार इंडोर स्टेडियम अपने मित्र के साथ खेलने गया था. इसी दौरान मामूली विवाद में पुलिसकर्मी से नोकझोंक हो गई. पुलिसकर्मी उस बच्चे को अपने साथ थाने ले गये और बाथरूम में बंदकर जमकर पिटाई की.

वहीं, इस मारपीट की घटना को लेकर जख्मी सुशांत कुमार ने बताया कि हम लोग खेलने के लिए  इंडोर स्टेडियम गए थे. उसी दौरान दो पुलिस अधिकारी आए और बोले यहां क्यों खेलने आया है, किससे पूछकर खेल रहा है. उसके बाद सुशांत ने कहा कि सर ये तो खेलने के लिए ही न बना है. उसके बाद पुलिस अधिकारी ने कहा कि जानता है कितना मंहगा मेट है, तो सुशांत ने फिर कहा कि सर खेलने के लिए ही न बना है. उसके बाद पुलिस अधिकारी ने बोला कि जुबान लगा रहे हो और दोनों उसे पकड़कर मारने लगे. तभी सुशांत का दोस्त मारपीट का वीडियो बनाने लगा तो अधिकारियों ने पैंथर पुलिस को बुला लिया और सदर थाने ले गए. वहां पर पुलिस ने थाने के पीछे बाथरूम में सुशांत के साथ बेल्ट और डंडे से मारपिट की.