logo-image

सहरसा में बदमाशों का हौसले बुलंद, फायरिंग करते युवक का वीडियो वायरल

बिहार के सहरसा जिले में इन दिनों कभी फायरिंग, तो कभी हथियार लहराते हुए वीडियो वायरल होते रहे हैं.

Updated on: 08 Aug 2022, 06:00 PM

Saharsa:

बिहार के सहरसा जिले में इन दिनों कभी फायरिंग, तो कभी हथियार लहराते हुए वीडियो वायरल होते रहे हैं. हालांकि वायरल वीडियो को लेकर सहरसा पुलिस के द्वारा कार्रवाई भी की गई है, लेकिन फिर भी बेखौफ बदमाशों द्वारा हथियार लहराने का सिलसिला बदस्तूर जारी है तो वहीं खाकी नकेल कसने में सिफर साबित हो रही है. सहरसा में एक बार फिर इसी तरह हथियार लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में युवक के पिस्टल से बेखौफ होकर अपने साथियों के साथ फ़ायरिंग कर रहा है. यह वायरल वीडियो बीते एक महीने पूर्व का बताया जा रहा है और सदर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 8 का बताया जा रहा है. फायरिंग करने वाले युवक का नाम अंकित कुमार बताया जा रहा है.

हालांकि न्यूज नेशन इस वायरल वीडियो की पुस्टि नहीं करता है. इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दो युवक में एक युवक पिस्टल में गोली लोड कर रहा है और दूसरा युवक उक्त पिस्टल लेकर फायरिंग कर रहा है. इस युवक को पुलिस की ख़ौफ़ बिल्कुल नहीं दिख रहा है. 
वहीं, इस वायरल वीडियो मामले को लेकर एसडीपीओ संतोष कुमार ने मीडिया के कैमरे से परहेज करते हुए बताया कि आप लोगों के द्वारा इस वायरल वीडियो की जानकारी मिली है. यह वीडियो कहां का है और कब का है और कौन युवक है इसकी पहचान की जा रही है. जो भी युवक इस वायरल वीडियो में शामिल है. उस पर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट : रंजीत सिंह