logo-image

प्रेमी के लिए पत्नी ने ले ली पति की जान, फिर सामने आया सच

रोहतास जिले के चेनारी थाना अंतर्गत नरैना गांव के रहने वाले मुरली मनोहर सिंह के पुत्र अमन कुमार सिंह की हत्या कर चेनारी-शिवसागर स्टेट हाईवे के पास फेंक दिया गया था.

Updated on: 22 Oct 2022, 05:43 PM

Rohtas:

रोहतास जिले के चेनारी थाना अंतर्गत नरैना गांव के रहने वाले मुरली मनोहर सिंह के पुत्र अमन कुमार सिंह की हत्या कर चेनारी-शिवसागर स्टेट हाईवे के पास फेंक दिया गया था, जिसका खुलासा आज रोहतास एसपी आशीष भारती ने डेहरी स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में की. रोहतास एसपी आशीष भारती ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि तीन दिन पूर्व चेनारी थानाक्षेत्र के नरैना गांव रहने वाले अमन कुमार सिंह की हत्या कर शव को चेनारी शिवसागर स्टेट हाईवे पर फेंक दिया गया था. जिसको रोहतास पुलिस ने काफी गंभीरता से लेते हुए हत्या में शामिल हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए चेनारी थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. चेनारी थाने की पुलिस और DIU की टीम ने मामले का उद्भेदन करते हुए हत्या में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

मामले का खुलासा करते हुए रोहतास एसपी आशीष भारती ने बताया कि अमन कुमार सिंह की हत्या उसकी ही पत्नी पूनम कुमारी के द्वारा अपने प्रेमी कमलेश सिंह और उनके अन्य तीन सहयोगियों के द्वारा करवाया गया था. मृतक की पत्नी पूनम कुमारी और उसके प्रेमी कमलेश कुमार के साथ पिछले तीन-चार माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसमें पति अमन कुमार सिंह दोनों के प्रेम संबंध में बाधा बन रहा था. जिसके बाद अमन की पत्नी पूनम कुमारी ने ही अपने प्रेमी कमलेश कुमार के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच दी.

मृतक की पत्नी पूनम कुमारी ने भोजपुर जिले के तरारी गांव के रहने वाले कमलेश कुमार को हत्या करने के लिए घटना के दिन ही चेनारी के नरैना बुलाया गया. प्रेमी कमलेश कुमार ने पूनम को नशे की गोली उपलब्ध कराई, जिसके बाद हत्या के दिन पूनम ने अपने द्वारा बनाए गए एक घर के खाने में नशे की गोली मिला दी और खाना खाने के बाद अमन कुमार सिंह और उसके पूरे परिजन बेहोश हो गए. जिसके बाद पूनम ने अपने प्रेमी कमलेश कुमार और उसके अन्य तीन सहयोगियों को बुलाकर अमन की गला घोटकर व तकिये से मुंह दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद कमलेश कुमार और उनके तीन सहयोगियों ने अमन के शव को चेनारी-शिवसागर स्टेट हाईवे के सड़क के किनारे फेंक दिया.

वहीं रोहतास एसपी आशीष भारती ने बताया कि मृतक की पत्नी पूनम कुमारी और कमलेश कुमार के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेम प्रसंग मामले में ही अमन कुमार की हत्या की गई हैय वही रोहतास एसपी आशीष भारती ने बताया कि गिरफ्तार चार अभियुक्तों में मृतक की पत्नी पूनम कुमारी, प्रेमी कमलेश कुमार, कमलेश कुमार का दोस्त व सहयोगी शिवम कुमार सिंह के अलावा एक नाबालिग बालक को भी अवरुद्ध किया गया है। इसके साथ ही हत्या में प्रयोग किये गये चार मोबाइल फोन को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. इसके अलावा रोहतास एसपी आशीष भारती ने बताया कि मामले के उद्भेदन में शामिल सभी पुलिस पदाधिकारियों और कर्मियों को पुरस्कृत किया जा रहा है.

रिपोर्टर- मिथिलेश कुमार