logo-image

प्रेमिका के सामने ही अपनी कनपटी पर रखी पिस्टल और दबा दिया ट्रिगर, मौके पर हुई मौत

राजधानी पटना में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक युवक ने लड़की के सामने ही खुद को गोली से उड़ा दिया.

Updated on: 29 Dec 2019, 09:36 AM

पटना:

बिहार की राजधानी पटना में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक युवक ने लड़की के सामने ही खुद को गोली से उड़ा दिया. वारदात के बाद लड़की तो मौके से फरार हो गई, लेकिन युवक की वहीं पर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक की किसी बात को लेकर लड़की के साथ कहासुनी हुई थी. काफी देर तक बहसबाजी के बाद युवक ने अपनी पिस्टल निकाली और लड़की के सामने अपनी कनपटी पर पिस्टल लगाकर ट्रिगर दबा दिया. गोली युवक के सिर के पार हो गई और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना राजधानी के एसकेपुरी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है.

यह भी पढ़ेंः सावधान रहना! बिहार में ठंड का Red Alert, अब तक 15 लोग मरे

युवक की पहचान फुलवारी शरीफ के बोचा चक के रहने वाले 23 वर्षीय राजीव कुमार उर्फ मयंक के रूप में हुई है. मृतक की जेब से मोबाइल, पर्स, कई डॉक्यूमेंट्स और 6 हजार नकद बरामद हुए हैं. पुलिस को मयंक की बॉडी के पास ही एक पिस्टल, उसकी मैगजीन और एक गोली पड़ी हुई मिली. सूचना मिलने के बाद एसकेपुरी थानेदार नीरज कुमार और सचिवालय डीएसपी राजेश कुमार प्रभाकर घटनास्थल पर पहुंच गए. जांच के लिए एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुला लिया गया.

थानेदार ने एफएसएल की टीम को भी मौके पर जांच के लिए बुला लिया था. जांच के क्रम में पुलिस के हाथ युवक का मोबाइल लगा. मोबाइल कॉन्टैक्ट्स में मौजूद नंबर्स को खंगाला गया. इसी दरम्यान एक नंबर पर कॉल किया गया तो वो राजीव कुमार का निकला. उसने ही मयंक की पहचान की. मयंक उसका छोटा भाई था. शनिवार की सुबह में ही वो घरे निकला था और पटना आया था. जांच के दौरान मयंक के पास से कई डॉक्यूमेंट्स भी मिले. जो उसके भाई राजीव कुमार के नाम का था. कॉल सेंटर में जिस लड़की के साथ मयंक की बहस हुई, उसकी पहचान भी सामने आ गई है. लड़की का नाम सना खान उर्फ शगुफ्ता खान है.

यह भी पढ़ेंः RJD के मुखिया लालू यादव ने उठाई जातिगत जनगणना की मांग उठाई

पुलिस के मुताबिक, मयंक का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की एक कॉल सेंटर में काम करती है. शनिवार को मयंक अपनी प्रेमिका से मिलने उस कॉल सेंटर में गया था. कुछ देर बाद दोनों कॉल सेंटर से बाहर आ गए, जहां उनके बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई. इसी दौरान मयंक ने पिस्टल निकाली और अपनी कनपटी पर सटा ली. जिसके बाद मयंक ने पिस्टल का ट्रिगर दबा दिया. सिर में गोली लगने से वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा. इस घटना के बाद लड़की वहां से भाग गई. पुलिस जब तक घटनास्थल पर पहुंची, तब तक मयंक की मौत हो चुकी थी. फिलहाल पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी है.