logo-image

बिहार: कोचिंग से लौट रही 10वीं की छात्रा को अगवा कर 5 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक 10वीं कक्षा की छात्रा को हथियार के बल पर अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है.

Updated on: 07 Jan 2021, 12:38 PM

मुजफ्फरपुर:

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक 10वीं कक्षा की छात्रा को हथियार के बल पर अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि छात्रा कोचिंग से लौट रही थी, इसी दौरान बोलेरो सवार करीब 5 लोगों ने उसका अपहरण कर लिया. आरोपियों ने सुनसान जगह पर ले जाकर छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है. फिलहाल पुलिस ने इस घटना में पांच आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: जीतन राम मांझी ने राहुल-तेजस्वी पर कसा तंज, 'समय आने पर हनीमून मनाने चले जाते हैं' [

पुलिस के अनुसार, सकरा थाना क्षेत्र में 10वीं क्लास की एक छात्रा सोमवार की शाम कोचिंग से लौट रही थी, तभी पिपरी-सहदुल्लापुर मार्ग पर सहदुल्लापुर गांव के समीप एक बोलेरो सवार ने उसकी साईकिल को ठोकर मार कर गिरा दिया. इसके बाद दो युवकों ने पीड़िता को उठाकर बोलेरो में बैठा लिया और हाथ पैर बांधकर सुजावलपुर स्थित एक पेट्रोल पंप के जर्जर कमरे में ले गए.

आरोप है कि यहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. पीड़िता का कहना है कि कुछ समय के लिए सभी आरोपी कमरे से बाहर गए थे, तभी वह कमरे की खिड़की से कूदकर भाग गई. ग्रामीणों ने पीड़िता को उसके घर तक पहुंचाया. मुजफ्फरपुर (पूर्वी) के पुलिस उपाधीक्षक मनोज पांडेय ने गुरुवार को बताया कि पुलिस के सामने मामला आने के बाद बुधवार को पीड़िता के बयान पर महिला थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

यह भी पढ़ें: 'डाक पार्सल' लिखे वाहन से 110 कॉर्टन शराब बरामद, 2 गिरफ्तार 

उन्होंने बताया कि इस मामले में पांच लोगों को आरोपी बनाया गया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.