logo-image

ऑपरेशन कर झोलाछाप डॉक्टर ने निकाली महिला की दोनों किडनी, फिर फरार

मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक झोलाछाप डॉक्टर ने महिला की दोनों किडनी निकाल ली.

Updated on: 10 Sep 2022, 01:16 PM

Muzaffarpur:

मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक झोलाछाप डॉक्टर ने महिला की दोनों किडनी निकाल ली. मामला सकरा थाना क्षेत्र के बरियारपुर चौक के निकट एक निजी क्लिनिक का है, जिसके संचालक पवन पर आरोप लगा है कि उसने महिला सुनीता देवी के गर्भाशय के ऑपरेशन के दौरान मरीज की किडनी निकाल ली. उसके बाद जब उसकी हालत बिगड़ी, तब डॉक्टर उसे पटना स्थित एक निजी अस्पताल ले गया. जिसके बाद उसकी हालत और बिगड़ने लगी तो उसे मुजफ्फरपुर के SKMCH में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसका किडनी निकाला जा चुका है.

पीड़िता की मां तेतरी देवी ने बताया कि SKMCH से उसे IGIMS पटना भेजा गया, लेकिन वहां मरीज को बेड नहीं मिला. जिसके बाद उसे PMCH ले जाया गया, लेकिन PMCH में भी महिला की स्थिति बिगड़ने लगी, उसके बाद परिजन महिला को लेकर घर आ गए. फिर स्थानीय विधायक अशोक चौधरी के सहयोग से सदर अस्पताल में भेजा गया है, जहां उसे डायलिसिस कराया जाएगा.

वहीं आरोपी डॉक्टर व संचालक पवन क्लिनिक बंद करके फरार हैं. मामले को लेकर बरियारपुर ओपी पुलिस पीड़िता के घर पहुंची और मामले की जानकारी ली. थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव ने बताया कि मामले की जांच कर रहें हैं, दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.