logo-image

6 दिनों से नाबालिग लापता, आक्रोशित लोगों ने DSP को झाड़ू से खदेड़ा

मधुबनी में नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. दरअसल, लड़की के अपहरण को 6 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है.

Updated on: 10 Sep 2022, 02:09 PM

Madhubani:

मधुबनी में नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. दरअसल, लड़की के अपहरण को 6 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है. जिस वजह से पुलिस की नाकामयाबी पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर आगजनी की घटना को अंजाम दिया. मामला लौकहा थाना क्षेत्र की है. प्रदर्शकारी पांच नामजद आरोपी की गिरफ्तारी और लड़की की बरामदगी की मांग कर रहे हैं. घटना के छह दिन बाद भी कार्रवाई नहीं होने से इलाके में दो गुटों में तनाव है. 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के अपहरण को 6 दिन हो चुके हैं लेकिन मामले में अभी तक किसी प्रकार की कामयाबी पुलिस के हाथ नहीं लगी है. लड़की के परिजनों ने लौकहा थाना में पांच नामजद केस दर्ज किया.

घटना के छह दिनों बाद भी लड़की की बरामदगी नहीं होने से ग्रामीणों ने लौकहा में सड़क जाम कर आगजनी की. लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं मौके पर पहुंचे फुलपरास डीएसपी को खदेड़ दिया. लोगों की मानें तो पुलिस जान बूझकर अपहर्ता को गिरफ्तार नहीं कर रही है. महिलाओं ने झाड़ू-डंडा लेकर पुलिस अधिकारी को खदेड़ा, लोग एसपी के आने की मांग पर अड़े हुए हैं.