News Nation Logo

ससुराल वालों ने की नवविवाहिता की जलाकर हत्या, सास व ससुर करते थे प्रताड़ित

News Nation Bureau | Edited By : Harsh Agrawal | Updated on: 23 Jul 2022, 02:17:40 PM
dowry

ससुराल वालों ने की नवविवाहिता की जलाकर हत्या (Photo Credit: प्रतीकात्मक तस्वीर)

Muzaffarpur :  

मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के नीमतला चौक ससुराल वालों ने नवविवाहिता की जलाकर हत्या कर दी. घटना शुक्रवार की देर रात की है. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने सकरा पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने का प्रयास किया. लेकिन नवविवाहिता को नहीं बचा सकी. नवविवाहिता की मौत आग से झुलसने के कारण मौके पर ही हो गई. पुलिस घटना की सूचना मृतका के परिजनों को दी तथा शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दी. 

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना के संदर्भ में मृतिका के भाई सुजीत कुमार का कहना है कि मेरी बहन जूली कुमारी की शादी वर्ष 2021 के दिसंबर माह में मझौलिया स्थित श्याम किशोर कुमार के पुत्र कृष्णा कुमार से हुई थी. शादी के बाद ही दहेज को लेकर दोनों में अनबन चल रही थी. उसके सास व ससुर भी उसको प्रताड़ित कर रहे थे. शुक्रवार को उनके ससुर मेरे घर पर मुर्लियाचक गए थे, जहां उन्होंने दहेज संबंधी बातें की थी. वह कहता है कि उनके पिता के नहीं रहने के बाद वे लोग काफी परेशान कर रहे थे. 

जूली के पति कृष्णा, ससुर श्याम किशोर, सास रेनू देवी के द्वारा हमेशा प्रताड़ित किया जा रहा था. शुक्रवार को ससुराल वालों ने मिलकर मेरी बहन को जलाकर मार दिया. थाना अध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अबू सैफी मुर्तुजा ने कहा कि जूली के परिजन के द्वारा लिखित आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी. शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

First Published : 23 Jul 2022, 02:17:40 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.