logo-image

पत्नी से हुआ ऐसा विवाद, सिपाही ने सर्विस रिवाल्वर से ले ली अपनी जान

टाउन थाना में पदस्थापित एक पुलिस जवान ने शनिवार की दोपहर खुद को अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मार ली. जवान ने पत्नी से झड़प होने के बाद यह कदम उठाया.

Updated on: 07 Jan 2023, 04:52 PM

highlights

  • पत्नी से झड़प के बाद पति ने ले ली जान
  • खुद की सर्विस रिवाल्वर से मारी गोली
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Jamui:

Jamui Crime: पति-पत्नी के बीच कई बातों को लेकर मनमुटाव या बहस तो हमने कई बार देखा या सुना है, लेकिन क्या आपने कभी इसकी कल्पना की है कि किसी झगड़े की वजह से कोई अपनी जान ही ले बैठे. एक ऐसी ही खबर जमुई से आई है, जहां टाउन थाना में पदस्थापित एक पुलिस जवान ने शनिवार की दोपहर खुद को अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मार ली. जवान ने पत्नी से झड़प होने के बाद यह कदम उठाया. घटना की जानकारी टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी को मिलते ही थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की सहायता से घायल सिपाही को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर गए. जहां चिकित्सक द्वारा प्रारंभिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जवान को पटना रेफर कर दिया गया. वहीं, पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही जवान ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें- Crime: दूसरी महिला से पति का चल रहा था अवैध संबंध, ले ली पत्नी की जान!

पत्नी से झड़प के बाद जवान ने खुद को मारी गोली
बता दें कि सिपाही की पहचान बेगुसराय जिले के चेरिया बरियारपुर गांव निवासी कृष्णदेव चौधरी के पुत्र गुंजन कुमार के रूप में की गई है. जो टाउन थाना में सिपाही के पद पर पदस्थापित है. जवान बिहारी मोहल्ला स्थित घारो सिंह के मकान में किराए पर अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रहता था. बताया जा रहा है कि सिपाही का अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी बात से नाराज होकर शनिवार को अपने सर्विस रिवाल्वर से अपनी कनपटी पर जवान ने गोली मार ली. गोली चलने की आवाज व सिपाही की पत्नी की चिखने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे और इसकी सूचना टाउन थाना को गई.

टाउन थानाध्यक्ष मौके स्थल पर पहुंचे और सिपाही को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर गए. थानाध्यक्ष राजीव तिवारी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद ही घटना के बारे में कुछ भी स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है.