logo-image

Crime: महिला सिपाहियों ने दिखाई बहादुरी, बैंक को लूटने से बचाया

फिल्मों में हमने कई बार ऐसा देखा है कि कैसे कुछ चोर या डकैत बंदूक की दम पर बैंक में घुस जाते हैं और पैसे लूट फरार हो जाते हैं. कई बार हमने ऐसा सुना भी है कि कैसे बैंक में डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है.

Updated on: 18 Jan 2023, 07:11 PM

highlights

  • महिला सिपाहियों का कारनामा
  • बैंक को लूटने से बचाया
  • राइफल के आगे भी नहीं झुकी सिपाही

Hajipur:

फिल्मों में हमने कई बार ऐसा देखा है कि कैसे कुछ चोर या डकैत बंदूक की दम पर बैंक में घुस जाते हैं और पैसे लूट फरार हो जाते हैं. कई बार हमने ऐसा सुना भी है कि कैसे बैंक में डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है. कभी बंदूक की दम पर तो कभी चाकू की नोक पर कई वारदातों को अंजाम दिया गया हो. वहीं, हाजीपुर में जाबांज महिला सिपाहियों ने बैंक को लूटने से बचा लिया और लूटेरों को खदेड़ दिया. बता दें कि तीन की संख्या में अपराधी बैंक के अंदर दाखिल हुए और मौके पर तैनात महिला सिपाही पर पिस्टल तान दी और बैंक लूटने का प्रयास करने लगे. इसी दौरान महिला सिपाही ने अपनी हथियार अपराधियों पर तान दी.

यह भी पढ़ें- गया के स्कूल में छात्र की संदेहास्पद मौत, हाईकोर्ट ने शिक्षक को दिया यह आदेश

महिला सिपाहियों ने बैंक को लूटने से बचाया
अपराधियों ने सिपाही से हथियार छीनने की कोशिश की, जिसमें महिला सिपाही को चोट भी लगी है. यह पूरी घटना सदर थाना क्षेत्र के सेन्दुआरी चौक स्थित ग्रामीण बैंक कि है जहां तीन की संख्या में आए अपराधी चेहरे पर मास्क लगाये हुए बैंक के अंदर दाखिल हो रहे थे. तभी महिला सिपाही के द्वारा पूछताछ की गई, जिस पर अपराधियों ने महिला सिपाही पर पिस्टल तान दी.

अपराधियों पर महिला सिपाही ने तानी राइफल
उसके बाद महिला सिपाही भी अपराधियों पर अपनी राइफल तान दी. इस बीच सिपाही और अपराधियों के बीच झड़प होने लगी, जिसे देख स्थानीय लोग वहां जुटने लगे. यह देख अपराधी वहां से भाग गये. हालांकि महिला सिपाही को हल्की चोट भी आई है. बैंक में तैनात दो महिला सिपाही जूही और शांति ने बैंक लूटने से बचा लिया. जिसके बाद भारी संख्या में लोग भी घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए. पुलिस के वरीय अधिकारी भी पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं.