logo-image

बिहार: बेखौफ अपराधियों ने एक ही परिवार के 4 लोगों को गोलियों से भूना, 3 की मौत

बिहार में सुशासन बाबू की सरकार है और अपराधियों की बहार है. कोरोना काल के दौर में भी बिहार में लगातार आपराधिक घटनाओं को दिया जा रहा है.

Updated on: 25 May 2020, 08:53 AM

गोपालगंज:

बिहार (Bihar) में सुशासन बाबू की सरकार है और अपराधियों की बहार है. कोरोना काल के दौर में भी बिहार में लगातार आपराधिक घटनाओं को दिया जा रहा है. ताजा मामला गोपालगंज (Gopalganj) से सामने आया है, जहां पर दो मोटरसाइकिल सवार अज्ञात अपराधियों ने एक ही परिवार के 4 लोगों को गोलियों से छलनी कर दिया. इस हमले में पति-पत्नी की मौत घटनास्थल पर हो गई. एक बेटे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जबकि दूसरे बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने गोरखपुर (Gorakhpur) रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें: बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2511 हुई, 10.56 लाख लोग क्वारंटाइन

जानकारी के अनुसार, गोपालगंज जिले के हथुवा थाना क्षेत्र अंतर्गत रुपन चक गांव निवासी महेश चौधरी और पत्नी अपने दरवाजे पर बैठे थे. इसी दौरान दो मोटरसाइकिल सवार हथियारबंद अपराधियों ने दोनों के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. इस घटना में महेश चौधरी, पत्नी और उनके दो पुत्रों को गोली लग गई. इस वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों हमलावर मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: बिहार में कोरोना वायरस से मरने वाले 13 लोगों के परिजनों को नीतीश कुमार देंगे चार-चार लाख रुपये

उधर, गोली लगने से महेश चौधरी और उनकी पत्नी की मौत घटनास्थल पर हो गई, जबकि दो उनके पुत्रों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया. एक बेटे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई. अभी तक इस वारदात के कारण का पता नहीं चल पाया है.

यह वीडियो देखें: