logo-image

बिहार : शादी में मछली के 'फेवरेट पीस' के लिए भिड़ गए दो पक्ष, खूनी झड़प में 11 लोग घायल

बिहार के गोपालगंजम में एक शादी समारोह में बहुत ही अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला, जहां मछली के मुड़ा (मछली का सिर) के लिए खूनी झड़प हो गई.

Updated on: 12 Jun 2021, 02:53 PM

highlights

  • शादी समारोह में हुई खूनी झड़प
  • मछली का सिर न देने पर विवाद
  • दो पक्ष भिड़े, 11 लोग हुए घायल

गोपालगंज:

बिहार के गोपालगंजम में एक शादी समारोह में बहुत ही अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला, जहां मछली के मुड़ा (मछली का सिर) के लिए खूनी झड़प हो गई. मामला गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र के सिसई टोला भटवलिया गांव का है. गुरुवार ती रात बारात में भोज में मछली का सिर मुड़ा नहीं परोसने पर विवाद इतना बढ़ गया कि लोगों को खून बहने लगा. खूनी झड़प के दौरान 11 लोग जख्मी हो गए. बाद में घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इस घटना को लेकर पुलिस में भी शिकायत दी गई है.

यह भी पढ़ें : बिहार में संक्रमित और संक्रमणमुक्त होने वालों की संख्या में बढता जा रहा है अंतर 

जानकारी के अनुसार, भोरे थाना अंतर्गत सिसई टोला भटवलिया गांव में गुरुवार की रात को बारात आई थी. शादी समारोह में मछली-चावल का खाना रखा गया था. इस शादी में लड़की पक्ष के कुछ पड़ोसियों के रिश्तेदार भी आए थे. रात में खाना पीना चल रहा था. पड़ोसी के मेहमान भी खाने के लिए आए थे. इस दौरान खाने में मछली के सिर यानी मुड़ा की मांग की गई. मगर मछली का सिर नहीं दिए जाने पर दो युवकों की पिटाई कर दी गई. यह विवाद लड़की पक्ष के लोगों में हुआ था, जिससे बारातियों में भी अफरातफरी मच गई थी.

यह भी पढ़ें : बिहार में सियासी उलटफेर की आशंका, तेज प्रताप यादव ने जीतन राम मांझी को दिया ऑफर 

शादी समारोह का कार्यक्रम युद्ध के मैदान में बदल गया. दो पक्षों के बीच हाथापाई के बाद कुर्सियां चलने लगीं. इस दौरान दो महिलाओं समेत कुल 11 लोग घायल हो गए. घायलों को जैसे तैसे अस्पताल ले जाया गया. मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला शांत करवाया. शादी समारोह के अगले दिन घायलों ने स्थानीय थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह भी पढ़ें : 

बिहार में कोरोना से मौत में अचानक हुई वृद्धि पर सियासी घमासान

हाजीपुर में दिनदहाड़े एसडीएफसी बैंक में एक करोड़ 19 लाख की लूट