logo-image

भीड़ ने की 2 छात्रों की बेरहमी से पिटाई, एक की मौत, एक की हालत गंभीर

2 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया गया है. यह घटना गोपालगंज के बिशम्भरपुर थाना क्षेत्र के बलुवान सागर गांव की है.

Updated on: 11 Mar 2020, 12:58 PM

गोपालगंज:

बिहार (Bihar) के गोपालगंज जिले में बाइक सवार दो छात्रों की स्थानीय लोगों ने बेरहमी से पिटाई कर दी. जिससे एक छात्र की मौत हो गई, जबकि दूसरे छात्र की स्थिति गंभीर बनी हुई है. मृतक छात्र की पहचान अनुप गिरी के रूप में हुई है, जबकि घायल छात्र का नाम ब्रजेश यती है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 2 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया गया है. यह घटना गोपालगंज (Gopalganj) के बिशम्भरपुर थाना क्षेत्र के बलुवान सागर गांव की है.

यह भी पढ़ें: प्रेमिका के लिए कातिल बना युवक, शादी का विरोध करने पर मां को मार डाला

बलुवान सागर गांव निवासी 24 वर्षीय बीए के छात्र अनुप गिरी और 23 वर्षीय ब्रजेश यती मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुचायकोट दवा लेने आ रहे थे. इसी दौरान भठवा पशुराम गांव के समीप उन लोगों की मोटर साइकिल से स्थानीय किसी वृद्ध को टक्कर लग गई थी. जिसके बाद घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों ने दोनों मोटरसाइकिल सवार छात्रों को पकड़ लिया और बुरी तरह से पिटाई कर दी.

सूचना पर छात्रों के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों को इलाज के लिए कुचायकोट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, लेकिन दोनों साथियों की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर किया गया. सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिए. परिजन गोरखपुर लेकर जा ही रहे थे कि 24 अनुप गिरी की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: एयरफोर्स की महिला अधिकारी का कुछ लोगों ने किया पीछा और फिर...

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के भाई ने कुचायकोट थाने में घटना स्थल के आसपास के 2 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह वीडियो देखें: