logo-image

भाई की शादी में गए थे डिप्टी कलेक्टर, वापस लौटे तो घर का हाल देखकर उड़े होश, चोरों ने साफ किया सारा सामान

कोरोना वायरस संक्रमण के दौर में भी बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. अपराधियों में कोरोना और कानून का कोई खौफ नहीं दिख रहा है.

Updated on: 07 Jun 2020, 01:58 PM

दानापुर:

कोरोना वायरस संक्रमण के दौर में भी बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. अपराधियों में कोरोना और कानून का कोई खौफ नहीं दिख रहा है. दानापुर में बेखौफ चोरों ने डिप्टी कलेक्टर के घर को निशाना बनाया है. डिप्टी कलेक्टर साहब घर खाली छोड़कर शादी में चले गए थे. पीछे से मौका मिलते ही चोरों ने उनके घर को खंगाल कर कीमती सामान पर हाथ साफ किया दिया.

डिप्टी कलेक्टर मो. ज़फ़र इमाम फुलवारीशरीफ के नौसा के सर सैयद कॉलोनी में रहते हैं. वह फिलहाल विक्रमगंज रोहतास के अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित है. वह अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए 1 जून को पूर्णिया गए थे. जब 6 जून को वापस लौटे तो अपने घर के मेन गेट का ताला खोलते ही उनके होश उड़ गए. घर में रखा सामान पूरी तरह से इधर-उधर बिखरा पड़ा था. घर की सभी अलमारी का ताला टूटा पड़ा था. उनके घर को चोरों ने पूरी तरह से खंगाल दिया था.

तत्काल उन्होंने इसकी सूचना फुलवारी थाने में दी. उन्होंने बताया कि हमारे घर में किसी तरह का सीसीटीवी कैमरा नहीं है. लेकिन पास पड़ोस में लगे कैमरे की जांच की जाएगी. चोरी किए गए सामान में 8 सोने का बाला, तीन सोने का चैन, तीन सोने का अंगूठी एक जोड़ा कान में पहनने वाला हीरा का टॉप, दो लेनेवो लैपटॉप, एक कैमरा, एक आईफोन, 2 मोबाइल एवं कई कीमती सामान चोरी हो गए हैं. वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाएगी. जल्द ही चोरों की गिरफ्तारी होगी.