logo-image

बिहार में पत्नी ने दिया पति को धोखा, सरकारी नौकरी लगते ही प्रेमी से रचाई शादी

बिहार के मुंगेर से फिर एक बेवफाई की खबर सामने आई है, जहां पति ने पत्नी को पढ़ाने के लिए दिन-रात मेहतन की और जैसे ही पत्नी को सफलता मिली, वह पति और बच्चों को छोड़कर चली गई.

Updated on: 17 Jan 2024, 06:46 PM

highlights

  • बिहार में पत्नी ने दिया पति को धोखा
  • सरकारी नौकरी लगते ही प्रेमी से रचाई शादी
  • पति और बच्चों को महिला ने छोड़ा

Munger:

बिहार के मुंगेर से फिर एक बेवफाई की खबर सामने आई है, जहां पति ने पत्नी को पढ़ाने के लिए दिन-रात मेहतन की और जैसे ही पत्नी को सफलता मिली, वह पति और बच्चों को छोड़कर चली गई. मुंगेर जिले की इस घटना की बात करें तो एक रेलकर्मी ने अपनी पत्नी को पढ़ाया-लिखाया और जैसे ही पत्नी का बीपीएससी टीचर के लिए सेलेक्शन हुआ, विवाहिता ने अपने पति के साथ ही दोनों बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ विवाह बंधन में बंध गई. यह आरोप महिला के पति का है. मुंगेर के बासदेवपुर सहायक थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के रहने वाले मनोज ने बताया कि 15 साल पहले उसकी शादी पूजा कुमारी के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिनों तक तो पति-पत्नी के बीच सबकुछ ठीक था, लेकिन उसके बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. 

यह भी पढ़ें- अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होंगे लालू, कही ये बात

नौकरी लगते ही पति को छोड़ प्रेमी संग रचाई शादी

इसके साथ ही पति ने आरोप लगाया कि इस दौरान पत्नी का किसी युवक के साथ अवैध संबंध हो गया और वह बच्चों व पति को छोड़कर उसके साथ रहने लगी. वहीं, जब बीपीएससी टीचर के लिए महिला का चयन हुआ तो उसने प्रेमी के साथ शादी भी रचा ली. विवाहिता के बेटे ने भी मां की दूसरी शादी की बात कही.

महिला ने पति पर लगाया अवैध संबंध का आरोप

वहीं, महिला ने कोर्ट में पति से तालाक के लिए आवेदन दिया है और इतना ही नहीं महिला विवाहित जीवन को लेकर महिला हेल्पलाइन सेंटर भी गई. महिला टीचर ने अपने पति पर अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति का उसके घर में ही अवैध संबंध चल रहा है. जिस वजह से वह पति को छोड़कर अपने मायके में रह रही है और अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है. खैर, दोनों पति-पत्नी में किसकी बात में सच्चाई है. यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा. 

इससे पहले उत्तर प्रदेश की ज्योति मौर्य भी अपने पति के साथ विवाद को लेकर चर्चा में आई थी. जिसके बाद उसकी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे. उसके बाद से बिहार के मुजफ्फरपुर, झारखंड के कई जिलों से ऐसी घटना सामने आ चुकी है, जहां सरकारी नौकरी लगते ही पत्नी पति को छोड़ प्रेमी के साथ फरार हो गई.