logo-image

बिहार के सुपौल में तमंचे पर डिस्को, अश्लील गानों पर जमकर हुई फायरिंग

बिहार के सुपौल में एक बार फिर तमंचे पर डिस्को करते वीडियो वायरल हुआ है. अश्लील गीत पर डांस करती महिला कलाकार ना केवल दोनों हाथ में अवैध पिस्टल लहराते हुए अश्लील गाने परोस रही हैं.

Updated on: 15 Sep 2022, 11:06 AM

Supaul:

बिहार के सुपौल में एक बार फिर तमंचे पर डिस्को करते वीडियो वायरल हुआ है. अश्लील गीत पर डांस करती महिला कलाकार ना केवल दोनों हाथ में अवैध पिस्टल लहराते हुए अश्लील गाने परोस रही हैं, बल्कि एक अपराधी किस्म का लड़का स्टेज पर ही फायरिंग कर दहशत फैला रहा है. तस्वीर सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना इलाके के औरलाहा वार्ड 5 की बताई जा रही है, जहां एक स्टेज प्रोग्राम के दौरान धाय-धाय फायरिंग की जा रही है. वायरल वीडियो में आर्केस्ट्रा में अश्लील भोजपुरी गाना पर पिस्टल लहराकर डांस करते हुए एक बार बाला नजर आ रही है. इतना ही नहीं डांस के दौरान ही स्टेज पर एक युवक के द्वारा पिस्टल से फायर भी किया गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह वायरल वीडियो सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज प्रखंड क्षेत्र के औरलाहा पंचायत के वार्ड 5 का बताया जा रहा है, जहां बीते 11 सितंबर की रात अनंत पूजा के मौके पर आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम हुआ था. हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि हम नहीं करते हैं. वायरल वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि डांस के दौरान बार बाला द्वारा हाथ में एक पिस्टल नहीं बल्कि दोनों हाथ में दो पिस्टल लहराते दिख रही है. फिर डांसर ने पिस्टल युवक को वापस लौटा दिया, इसी दौरान स्टेज पर खड़े एक युवक ने पिस्टल से फायरिंग करने का प्रयास करने लगा.

काफी कोशिश के बाद जब फायरिंग नहीं हुई तो वह ग्रीन रूम चला गया. कुछ मिनटों के बाद उक्त युवक अपने चेहरे पर गमछा लपेटकर स्टेज पर फिर आया और फायरिंग की. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस भी थाना सीमा के विवाद को लेकर एक-दूसरे थाना क्षेत्र की घटना बता रही है. बताया जा रहा है कि औरलाहा पंचायत त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में है, जबकि पुलिस कभी प्रतापगंज तो कभी पिपरा थाना क्षेत्र के सीमा में औरलाहा वार्ड 5 होने की बात कहकर मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है.