logo-image

बिहार : कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में वायुसेना ने बरसाए फूल

बिहार में भी कोरोना वारियर्स के सम्मान में उनके ऊपर फूलों की बारिश की गई. इस सम्मान को पाकर स्वास्थ्ययकर्मी भी खुश दिखे.

Updated on: 03 May 2020, 01:52 PM

पटना:

कोरोना के खिलाफ जंग में भागीदारी निभा रहे कोरोना वारियर्स के सम्मान में रविवार को भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) देश के कई हिस्सों में फूलों की बारिश कर रही है. इसी कड़ी में बिहार में भी कोरोना वारियर्स के सम्मान में उनके ऊपर फूलों की बारिश की गई. इस सम्मान को पाकर स्वास्थ्ययकर्मी भी खुश दिखे. वायु सेना के हेलिकॉप्टर ने पटना (Patna) के कोविड अस्पतालों के ऊपर फूलों की बारिश की.

यह भी पढ़ें: कोविड-19 : स्टाफ के संक्रमित होने के बाद दिल्ली में CRPF का मुख्यालय सील

वायुसेना के जवान और अधिकारियों द्वारा हेलिकॉप्टर से उड़ान भर कर पटना के दो अस्पतालों एम्स और नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के चिकित्सकों, कर्मचारियों के ऊपर आसमान से फूल बरसाए गए. इस दौरान चिकित्सक, नर्से, स्वास्थ्यकर्मी भी अस्पताल से बाहर निकले और हाथ हिलाकर उनका सम्मान स्वीकार किया.

इस सम्मान को पाकर स्वास्थ्यकर्मी खुश दिखे. स्वास्थ्यकर्मियों ने कहा कि जो सेना हमारी रक्षा करती है, उनके द्वारा सम्मान पाना बड़ी बात है. स्वास्थ्यकर्मियों ने कहा कि इससे उत्साह बढ़ा है.

यह भी पढ़ें: नौसेना ने भी कोरोना योद्धाओं को कहा शुक्रिया, इस खास अंदाज में किया सलाम

पटना एम्स की चिकित्सक डॉ. ममता अग्रवाल ने सेना द्वारा स्वास्थ्यकर्मियों को सम्मान दिए जाने पर कहा, 'सेना द्वारा सम्मान पाना बड़ी बात है. इससे समाज को भी एक संदेश गया है. स्वास्थ्यकर्मी तो अपना धर्म निभा रहे हैं.' उन्होंने कहा कि हमें भी सेना को सम्मान देना चाहिए. ये हैं तभी हम सुरक्षित हैं.

यह वीडियो देखें: