logo-image

बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र दिलदारपुर में नाव पलटने से 6 वर्षीय बच्ची की मौत, ग्रामीण आक्रोशित

नाथनगर प्रखंड के बाढ़ ग्रस्त गांव दिलदारपुर से छोटी नाव से ऊंचे स्थान पर जा रही 6 साल की बच्ची ज्योति कुमारी की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई.

Updated on: 03 Sep 2022, 10:27 AM

Bhagalpur:

बिहार के कई जिले में बाढ़ का कहर जारी है तो कई क्षेत्रों में नदियों में पानी खतरे के निशान पर बह रहा है. नाथनगर प्रखंड के बाढ़ ग्रस्त गांव दिलदारपुर से छोटी नाव से ऊंचे स्थान पर जा रही 6 साल की बच्ची ज्योति कुमारी की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने पहले विश्वविद्यालय के सामने सड़क जाम किया और वहां अधिकारियों के नहीं आने पर शव को लेकर मंदरोजा चौक पहुंच गए. यहां पर भी घंटों जाम के बाद एसडीएम और नाथनगर अंचलाधिकारी पहुंची. यहां पर नाथनगर अंचलाधिकारी स्मिता झा के साथ आक्रोशित लोगों ने बदसलूकी की. वहीं सीओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. वहीं एसडीएम ने आक्रोशित लोगों को समझाया बुझाया और पीड़ित परिवार को 4 लाख रुपये मुआवजा सरकार के द्वारा दिए जाने के आश्वासन के बाद जाम हटा.

बाढ़ पीड़ितों की मांग थी कि उन्हें सरकारी नाव दिया जाए, जिस पर भी एसडीएम ने जल्द नाव की व्यवस्था करने की बात कही है.  नाथनगर सीओ ने अपने साथ हुए बदसलूकी पर मामला दर्ज कराने की बात कही है. वही सवाल उठता है कि 5 घंटे से अधिक समय तक सड़क जाम रहा और राहगीर परेशान रहे फिर अधिकारियों को आने में आखिर इतनी लेट क्यों हो गई.